सीधी DSP का अश्लील बातों वाला आॅडियो वायरल: जांच शुरू

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिला स्थित पुलिस हेडक्वाटर में पदस्थ एक डीएसपी का आडियो वायरल हुआ है। वायरल आडियो में डीएसपी एक पीडि़ता से विवाद सुलझाने के बजाय रासलीला करते हुए सेक्स की डिमांड कर रहे है। बताया गया कि कुछ माह पहले पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद हो गया था। जिसकी शिकायत पत्नी ने सीधी पुलिस अधीक्षक से की। एसपी ने मामले की जांच डीएसपी आरके शर्मा को सौंपी। पीडि़ता को पहली नजर में देखते ही डीएसपी की नियत बदल गई। 

फिर क्या, जांच के नाम पर पति-पत्नी को सीधी बुलाया गया। जहां समझाइश के बाद महिला से डीएसपी की प्रेम कहानी शुरू हो गई। शिकायत के अनुसार बहरी थाना अंतर्गत तरका गांव निवासी संतोष कुमार साकेत ने बताया कि मैं मजदूरी कर परिवार का भरणपोषण हूं। 3 जनवरी को उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसकी पत्नी ने बहरी थाना में शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्ष को बुलाकर थाने में समझाइश दी। महिला ने दोबारा 9 जनवरी को पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत की। 

डीएसपी ने थमाया अपना मोबाइल नंबर
पुलिस अधीक्षक ने पीडि़ता को जांच का आश्वासन देकर मामले की जांच डीएसपी आरके शर्मा को सौंपी। डीएसपी ने 12 जनवरी को दोनों पक्षों को अपने कार्यालय बुलाया। जहां दोनों पक्षों को समझाइश देने के बाद महिला को अपना मोबाइल नंबर दिया। कहा गया कि अब संतोष कोई विवाद करें तो मुझे फोन में बताना। इसी बीच डीएसपी ने महिला का भी ले लिया। 

इस तरह शुरू हुई प्रेमकहानी
शिकायतकर्ता संतोष कुमार की मानें तो डीएसपी ने मोबाइल नंबर लेते ही रोजाना बातें करना शुरू कर दिया। शक होने पर पति ने अपने पत्नी के मोबाइल में ऑटोमैटिक काल रिकार्डिंग चालू कर दिया। जिससे पत्नी और डीएसपी के बीच हुई बातें काल रिकार्ड पर रिकार्ड हो गई। रिकार्डिग में स्पष्ट सुनाई दे रहा है जिसमें डीएसपी अवैध संबंध बनाने की बात कर रहे है। 

फिर शुरू हुई शिकायतें
डीएसपी व अपनी पत्नी की गतिविधियों से परेशान पति संतोष कुमार ने रिकार्डिंग की सीडी तैयार कर शिकायत पत्र के साथ डीजीपी से लेकर आईजी व पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत की गई। फिर भी पुलिस आज तक मामले को सुलह नहीं करा पाई है। उपर से दूसरी कहानी शुरू हो गई।

आरोपी डीएसपी को जांच अधिकारी बना दिया 
पीडि़त पति ने बताया कि मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर डीएसपी लगातार नाजायज संबंध बना रहे हैं। जिनके खिलाफ वरिष्ट अधिकारियों से शिकायत की गई। लेकिर बार बार पुलिस अधिकारी उनको ही जांच का आवेदन सौंप देते है। डीएसपी द्वारा शिकायतकर्ता को बुलाया गया लेकिन भयभीत शिकायतकर्ता डीएसपी के सामने नहीं उपस्थित हो रहा है।

इनका कहना 
मैं अभी कुछ कार्य से बाहर हूंए 26 मार्च को आकर मुलाकात करता हूं। क्या आज फिर शिकायत किया है। देखते हैं आडियो मे क्या है।
आर के शर्मा, डीएसपी सीधी मुख्यालय

इनका कहना है 
तरका निवासी संतोष नामक युवक ने डीएसपी मुख्यालय व पत्नी के बीच हुई बात चीत की आडियो सीडी के साथ शिकायत की गई है। जांच कराने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा।
आविद खान पुलिस अधीक्षक सीधी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !