प्रधानमंत्री महोदय, शिवराज सरकार मप्र के बेरोजगारों को मोदी विरोधी बना रही है

Tuesday, March 7, 2017

श्रीमान प्रधान मंत्री महोदय नरेंद्र मोदी जी
भारत सरकार
विषय: शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जा रहा है मध्यप्रदेश के अभ्यार्थियों के साथ पक्षपात
श्रीमान प्रधान मंत्री महोदय (नरेंद्र मोदी जी) से निवेदन है कि मैं निशान्त सिंह बाघेल वा ALL STUDENT मध्य प्रदेश का मूल निवासी हूं और यह आवेदन दुखी मन से लिख रहा हूं, मध्य प्रदेश के मुखिया श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मध्य प्रदेश के अभ्यार्थियों के साथ पक्षपात किया जा रहा है। हमारे मध्य प्रदेश में योग्य से योग्य अभ्यार्थी हैं फिर भी शिवराज सिंह चौहान अन्य प्रदेशों को 100% शासकीय नौकरियों में आरक्षण दे रहे हैं। 

हमारे मध्य प्रदेश के अभ्यार्थी बहुत दुखी है, मध्य प्रदेश के मतदाता 15 साल से भारतीय जनता पार्टी को जिता रहे हैं फिर भी मध्यप्रदेश वासियों के साथ पक्षपात हो रहा है हर प्रदेश में अन्य प्रदेशों को 5% आरक्षण दिया जाता है जबकि शिवराज अन्य प्रदेशों को 100% आरक्षण दे रहे है शिवराज के द्वारा मध्यप्रदेश के अभ्यार्थियों के भविष्य पर तलवार लटकाई जा रही है या तो शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के अभियार्थियों को आयोग्य समझ रहे हैं या फिर अंधे कुएं में धकेल रहे हैं। 

मध्यप्रदेश में इतनी बेरोजगारी होने के बावजूद भी अन्य प्रदेशों को 100 प्रतिशत आरक्षण दिया जा रहा है अन्य प्रदेशों को देखते हुए मध्य प्रदेश में शासकीय नौकरियों की जगह बहुत कम निकाली जाती हैं और उसमें भी अन्य प्रदेशों को सौ प्रतिशत आरक्षण दिया जा रहा है। जबकि अन्य प्रदेशों को अन्य प्रदेश में मतदान का अधिकार नहीं होता है तो फिर शिवराज क्यों दे रहे हैं शासकीय नौकरियों में अन्य प्रदेशों को सौ प्रतिशत आरक्षण।

अतः प्रधानमंत्री महोदय जी से निवेदन है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अन्य प्रदेशों को शासकीय नौकरियों में 100% आरक्षण दिए जाने पर रोक लगाई जाए, अगर इस आरक्षण पर रोक नहीं लगाई गई तो समस्त मध्य प्रदेश के युवा इस आरक्षण का विरोध प्रदर्शन करेंगे। अगर आरक्षण खत्म नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश का कोई भी मतदाता भारतीय जनता पार्टी को मतदान नहीं करेगा। सरकार बनाए मध्य प्रदेश के लोग और नौकरी ले अन्य प्रदेश के लोग आरक्षण खत्म करो।

अन्य प्रदेशों को दिए गए 100% आरक्षण खत्म करो या फिर cm की कुर्सी छोड़ दो। मध्य प्रदेश के समस्त नागरिकों से निवेदन है कि इस मैसेज को इतना शेयर करो कि यह शिकायत पत्र नरेंद्र मोदी जी तक पहुंच जाए।

शिकायतकर्ता
निशान्त सिंह बाघेल 
ALL STUDENT   
मध्य प्रदेश के समस्त युवा साथी

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week