पत्नी मायके से नही आई तो, पहाड़ पर जाकर फांसी में झूला युवक

Friday, March 10, 2017

सिहोरा/जबलपुर। पति-पत्नि की आपसी अनबन की वजह से पत्नि 6 माह से मायके में रह रही थी। पति ने कई बार पत्नी को लेने गया लेकिन पत्नी मायके से नही लौटी। जिसके तनाव के चलते युवक ने पहाड़ी के ऊपर जाकर पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। आज सुबह मृतक को पेड़ से लटके गांव के लोगों ने देखा से ग्राम में सनसनी फैल गयी। जबकि मृतक के परिजनों ने मृतक के साले और ससुर पर मारपीट का आरोप लगाया है लेकिन किसी पक्ष की तरफ से कोई बयान नही होने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रवि पिता कौड़ी लाल चौधरी (23वर्ष) खिरहनी निवासी अपनी पत्नी को लेने सनकुई लेने गया था। पत्नी ने आने से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवक बुधवार की शाम को वापस आ गया था। और गुरुवार की रात को ग्राम सैलवारा की पहाड़ी में बरगद पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक साईकिल से सैलवारा गाँव की पहाड़ी तक पहुंचा था और पहाड़ी में चढ़कर बरगद के पेड़ से फांसी लगाई है।

साले ससुर पर मारपीट का आरोप
मृतक रवि के पिता कौड़ी लाल ने बताया की रवि की पत्नी हमेशा झगड़ा करती रहती थी और छः माह से वह मायके में ही रह रही है जिसे लेने के लिये रवि गया हुआ था लेकिन मृतक के साथ उसके साले और ससुर ने मारपीट की है जिसकी शर्मिंदगी की वजह से रवि ने आत्महत्या कर ली है। वही पुलिस ने मर्ग कायम किया जिसके बाद परिजनों के बयान के आधार पर विवेचना की जायेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week