प्यार के लिए सारे रिश्ते तोड़ आई थी, फिर खुद भी फांसी पर झूल गई

ग्वालियर। अपने पेरेंट्स से रिश्ता तोड़कर डेढ़ साल पहले लव मैरिज की। शादी के बाद पति ने अपने पिता से अलग रहने का निर्णय भी किया, लेकिन मंगलवार की शाम को युवती ने पति के बाहर जाते ही फांसी लगाई और अपनी जान दे दी। शाम को जब पति ने पत्नी की लाश छत से लटकी देखी तो फूट-फूटकर रोने लगा। युवती ने सुसाइड क्यों किया, इसका पता पुलिस लगा रही है।

गुढ़ा-गुढ़ी इलाके में जीतेन्द्र अपनी पत्नी रेनू के साथ रहता है। रेनू ने डेढ़ साल पहले जीतेन्द्र से लव मैरिज की थी। हालांकि उसके पिता शादी के खिलाफ थे और शादी से दूर रहे। इसी प्रकार जीतेन्द्र के पिता ने भी उससे दूरी बना ली। इसके बाद जीतेन्द्र ऑटो चलाने लगा और घर से ही थोड़ी दूर पर एक मकान किराए पर लेकर चलने लगे। दोनों की गृहस्थी ठीक चल रही थी। मंगलवार की दोपहर को जीतेन्द्र घर से चला गया। शाम को वह घर लौटकर आया तो दरवाजा बंद था। उसने कई बार खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

लाश देखकर रोने लगा पति
अंत में उसने पड़ोसी की मदद से दरवाजा खोला तो अंदर छत से उसकी पत्नी रेनू की लाश लटकी हुई थी। पत्नी की लाश देखकर जीतेन्द्र अचेत हो गया। उसे होश में लाया गया तो वह फूट-फूटकर रोने लगा। चूंकि रेनू का घर पास था और खबर भी पहुंच गई। उसकी मां और भाई पहुंच गए। जीतेन्द्र अपनी सास के साथ लिपटकर जमकर रोने लगा।

सुबह हुई थी दोनों के बीच लड़ाई
सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में यह तथ्य सामने आया है कि मंगलवार की सुबह जीतेन्द्र और रेनू के बीच लड़ाई हुई थी। वैसे जीतेन्द्र का कहना है कि ऐसा बड़ा झगड़ा नहीं था कि रेनू सुसाइड कर ले। मैं तो बर्बाद हो गया।

दोनों की हुई थी दूसरी शादी
उधर पुलिस ने जांच में यह तथ्य सामने रखा कि रेनू-जीतेन्द्र दोनों की दूसरी शादी हुई थी। रेनू के पहले पति से अलगाव हो गया था और जीतेन्द्र भी अपनी पत्नी को छोड़ चुका था। दो साल पहले दोनों आपस में मिले और फिर शादी करना तय कर लिया। हालांकि दोनों के कोई संतान नहीं थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !