जबलपुर का मोहित नौकरी के लिए गया था मलेशिया, दुल्हनियां लेकर लौटा

Friday, March 3, 2017

जबलपुर। मलेशिया में मिले जबलपुर के सिविल लाइन निवासी माेहित बहोरिया और पोलैण्ड की रहने वाली डेगमारा एेना ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में रजिस्टर्ड मैरिज की। एडीएम सुरेन्द्र कथूरिया की कोर्ट में हुई सरकारी शादी के गवाह प्रेमी युगल के परिजन व मित्रगण बने। जानकारी के अनुसार माेहित व ऐना की मुलाकात लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व मलेशिया में हुई थी। दोनाें ही वहां एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत हैं।

इसके बाद प्रेमी युगल ने अपने रिश्ते के बारे में अपने-अपने परिजनों को अवगत कराते हुए शादी करने का निर्णय लिया। दोनों ही परिवारों की आपसी सहमति के बाद बीते महीने मैरिज रजिस्ट्रार की कोर्ट में विवाह करने का आवेदन प्रस्तुत किया गया, जिसके बाद 27 फरवरी को दोनों की शादी की तारीख तय की गई, किन्तु 27 तारीख को ऐना के परिजन जबलपुर नहीं पहुंच सके, इस कारण एडीएम श्री कथूरिया ने 2 मार्च का दिन शादी के लिए तय किया।

गुरुवार शाम दोनों ही युगल अपने-अपने परिजनों के साथ एडीएम कोर्ट पहुंचे और एक-दूसरे को माला पहनाकर रजिस्टर्ड मैरिज की। बताया जाता है कि कोर्ट मैरिज करने के बाद अब मोहित व एेना 5 मार्च रविवार को हिन्दू रीति-रिवाजों से परिणय सूत्र में बंधेंगे।

इस बीच गुरुवार को कलेक्ट्रेट में होने वाली इस शादी की दिन भर चर्चा रही। कलेक्टर कार्यालय परिसर में लोग पूरे दिन प्रेमी युगल का बेसब्री से इंतजार करते रहे, शाम करीब साढ़े चार बजे जब प्रेमी युगल कोर्ट पहुंचे तो उनकी शादी देखने के लिए लोगों का तांता लगा रहा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week