BLACKMAILING: इंजीनियर स्टूडेंट पड़ौस वाली भाभी का रेप करता और पैसे भी मांगता

भोपाल। सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालॉजी (सिपेट) के पूर्व छात्र और अब इंजीनियर ने अपने घर के पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर ज्यादती की। फिर उसका अश्लील एमएमएस भी बना लिया। अब आरोपी इंजीनियर एमएमएस दिखाकर महिला को एक साल से ब्लैकमेल कर रहा है। अभी तक वह तीस हजार रुपए हड़प चुका है। अब और रुपयों की डिमांड कर रहा है। आरोपी से तंग आ चुकी महिला ने अशोका गार्डन थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार जेके रोड चाणक्यपुरी में रहने वाली विवाहिता (28) अपने पति और दो बच्चों के साथ किराये से रहती है। उसके पति एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। उनके पड़ोस में जौरा मुरैना का रहने वाला पवन त्यागी भी किराये से रहता था। वह सिपेट का पूर्व छात्र है। पड़ोसी होने के कारण महिला के घर में उसका काफी आना-जाना था। 10 मार्च 2016 को पवन विवाहिता को घर में अकेला पाकर उसके लिए कोल्डड्रिंक लेकर आया और उसको पीने के लिए दे दी। इसके बाद विवाहिता के साथ नशे की हालत में ज्यादती की और उसका अश्लील एमएमएस बनाया। 

आरोपी ने विवाहिता को एमएमएस दिखाकर जनवरी 2017 तक महिला को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाए। विवाहिता जब आरोपी की हरकतों का विरोध करती तो आरोपी एमएमएस दिखाकर उसको ब्लैकमेल करता। हद तो तब हो गई, जब आरोपी महिला से रुपयों की डिमांड करने लगा। आरोपी अभी तक 30 हजार रुपए भी ऐंठ चुका हैं। आरोपी वर्तमान में गाजियाबाद में एक कंपनी में इंजीनियर है।

आरोपी ने कुछ दिन पहले महिला को फोन कर एक लाख रुपये मांगे। जब उसने देने से इंकार किया तो उसने एमएमएस वाट्सअप और फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी दी। महिला इससे घबरा गई और उसने अपने पति को पूरा घटनाक्रम बता दिया। महिला ने पति के साथ अशोका गार्डन थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। आरोपी अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश में गाजियाबाद और मुरैना जाने की तैयारी कर रही है।

विवाहिता ने सीपेट के पूर्व छात्र पवन त्यागी के खिलाफ ज्यादती की एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोपी ने महिला से ज्यादती कर उससे ब्लैकमेल कर 30 हजार रुपए ले लिए थे अब और राशि मांग रहा था। आरोपी की तलाश की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !