BHOPAL में माफिया के डंपर चालक ने लोकायुक्त पुलिसकर्मी के बेटे को मार डाला

Thursday, March 16, 2017

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में भी माफिया के डंपर मौत का नंगा नाच करने लगे हैं। बड़ी पॉलिटिकल पॉवर के चलते वो किसी को भी जान से मारने से नहीं चूकते। बीती रात माफिया के डंपर ने पहले एक कार को टक्कर मारी और जब लोकायुक्त पुलिसकर्मी का बेटा डंपर को रोकने के लिए ड्राइवर विंडो पर लटका तो ड्रायवर ने 1 किलोमीटर तक डंपर दौड़ाया, एवं उसे नीचे गिराकर मार डाला। 

पुलिस के अनुसार दिनेश पाराशर पिता कमलेश पाराशर (27) नार्थ टीटी नगर में रहता था। उसके पिता लोकायुक्त में पदस्थ हैं, जबकि दिनेश डीजे का काम करता था। मृतक के दोस्त विजय पटेल ने बताया कि बीती रात करीब सवा एक बजे वह अपने दोस्त योगेश राजपूत, सत्यम शर्मा और शुभम के साथ वेंटो कार से बस स्टैंड से घर लौट रहे थे। बापू की कुटिया के सामने एक डंपर (क्रमांक एमपी 04 एचई 1632) ने उनकी कार को टक्कर मार दी। 

दिनेश ने डंपर को रोशनपुरा पर रोक लिया और ड्रायवर साइड की खिड़की को पकड़ लिया। लेकिन ड्रायवर ने डंपर को दौड़ा दिया। करीब एक किमी तक दिनेश डंपर पर लटका रहा और टीटी नगर थाने के सामने नीचे गिर गया। जहां मौजूद पीसीआर वेन एम्बुलेंस की मद्द से उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नीलबड़ में डंपर छोड़ कर ड्रायवर फरार
पुलिस ने जब डंपर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की तो उसका ड्रायवर कंडेक्टर डंपर को नीलबड़ के पास छोड़कर भाग गए। रात में सूचना मिलते ही टीटी नगर पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में ले लिया। अब पुलिस डंपर मालिक की तलाश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं