वो श्मशान की और हम स्मार्टफोन की बात करते हैंः AKHILESH YADAV

Tuesday, March 7, 2017

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अंबेडकरनगर की आलापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री अखिलेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बाहर से लोग आए थे, वो यूपी छोड़कर जा चुके हैं। मुझे तो कहीं नहीं जाना। 

मुझे यहीं रहना है, इसलिए आप हमें समर्थन ‌करें। उन्होंने कहा कि भाजपा काम पर बहस कर ले। वो अपने तीन साल का हिसाब दें, हम पांच साल का हिसाब देने के लिए तैयार हैं। वे श्मशान की बात करते हैं, हम स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं।

अखिलेश ने गोरखपुर के सांसद आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा और कहा कि बाबा कहते हैं कि बिजली नहीं आती है। मैंनें उनसे कहा कि आपके आश्रम के पास से कोई तार गुजरता हो तो उसे छूकर देख लो, पता चल जाएगा कि बिजली आती है कि नहीं। उन्होंने अभी तक नहीं छुआ। अगर छूते तो एंबुलेंस बुलाते और उन्हें पता चल जाता कि यहां एंबुलेंस टाइम पर पहुंच जाती हैं।

यूपी के भविष्य की बात करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती में 10वीं और 12वीं के अंक लाकर दिखा देना और दौड़ जाना। जो दौड़ में आगे निकल जाएगा, उसे पुलिस में नौकरी दे दी जाएगी। बच्चों को एक किलो देशी घी, दूध देने की सरकार की योजना है। वह यहीं नहीं रुके। बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा। कहा, लोग कहते हैं कि वह हमारी बुआ हैं, लेकिन रक्षाबंधन भाजपा के साथ मनाती हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week