पड़ौसी ने 1 साल तक ब्लैकमेल किया, पति ने रिश्ता तोड़ लिया

भोपाल। राजधानी की पॉश कालोनी मीनाल रेसीडेंसी की ओर जाने वाली जेके रोड के किनारे बनीं चाणक्यपुरी में एक युवक ने पड़ौस में रहने वाली विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ रेप किया और वीडियो भी बना लिया। फिर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए 1 साल तक ज्यादती की। जब महिला के पति को इसकी जानकारी मिली तो पति ने भी महिला से रिश्ते तोड़ लिए। उसे घर से निकाल दिया। 

अशोका गार्डन थाना टीआई वीरेन्द्र सिंह चौहान ने कि जेके रोड चाणक्यपुरी निवासी एक विवाहिता के पड़ोस में रहने वाली युवक पवन त्यागी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिलाकर बलात्कार किया। बलात्कार के बाद पवन ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया। अश्लील वीडियो वॉयरल करने की धमकी देकर पवन ने करीब एक साल तक महिला के साथ ज्यादती भी की।

जब पवन की मनमानियां बढ़ने लगीं तो महिला ने अपने पति को सारी बात बता दी। पति ने महिला की मदद करने के बजाए उसे घर से निकाल दिया एवं रिश्ता तोड़ लिया। टीआई चौहान का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी पवन त्यागी के खिलाफ धारा 376, 506, एससी—एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। टीआई चौहान का कहना है कि आरोपी पवन, चाणक्यपुरी के मकान में किराए से रहता था। फिलहाल वह मकान खाली करके चला गया है। आरोपी पवन की तलाश जारी है, उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !