एक बार मौका दीजिए UP के हालात बदल देगें: नरेंद्र मोदी

इलाहाबाद। फूलपुर में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की अगर अखिलेश जी का काम बोलता है तो कोर्ट को बार बार राज्य सरकार को क्यों बोलना पड़ता है। पीएम मोदी ने रैली की शुरुआत करते हुए बोले की इलाहाबाद की धरती प्रधानमंत्रियों की धरती है, ये धरती लाल बहादुर शास्त्री की है। जिन्होंने 'जय जवान जय किसान' का नारा दिया था। यह धरती, वही धरती है जहां से उत्तर प्रदेश का भाग्य निर्धारित होने वाला है।

पीएम मोदी ने कहा की तीसरे चरण में भी चुनाव भाजपा के पक्ष में हुआ है। तीन चरण पूरे होने के बाद, अगर कोई सरकार बनाने के लिए आगे है, वो है भाजपा। साथ ही विरोधी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा की सत्ता हथियाने वाली पार्टी अब अपनी इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है, हम यूपी का भाग्य बदलने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, एक 'यूपी बेहाल करने वाले' और एक 'यूपी बेहाल वाले' का गठबंधन हुआ है।

उन्होंने कहा की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, रोजगार के नाम पर यूपी सबसे आखिरी कतार में खड़ा है यूपी अपराध, अत्याचार, भाई-भतीजावाद और शोषण में एक नंबर पर है भाजपा को 5 साल सेवा करने का मौका दीजिए, हर पैमाने पर स्थितियां बदल जाएंगी।

प्रधानमंत्री ने कहा की 2014 में कांग्रेस 9 से 12 सिलेंडर का मुद्दा लेकर चुनाव मैदान में थी। जिस पार्टी की सोच 9 से 12 करने की है, वो आपका भला कैसे कर सकते हैं, मैंने लाल किले से समर्थ लोगों से प्रार्थना की, गैस की सब्सिडी छोड़ दें, सवा सौ करोड़ लोगों ने सब्सिडी छोड़ दी। मैंने निर्णय किया,5 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन देंगे। ढाई साल में 1 करोड़ 80 लाख गरीब मांओं तक गैस कनेक्शन पहुंचा दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !