JET AIRWAYS में एयरहोस्टेस से छेड़खानी मामले में अरेस्ट AKASH GUPTA बालाघाट मप्र का है

Tuesday, February 28, 2017

सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। जेट एयर वेज की मुंबई नागपुर की फलाईट से नागपुर आ रहे एक पेंसेजर आकाश गुप्ता को 2 एयर होस्टेज के साथ छेडखानी करने के मामले में नागपुर पुलिस ने गिरफतार कर लिया कर लिया और उसे रविवार को विशेष अदालत के समक्ष पेश कर न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आकाश गुप्ता बालाघाट का रहने वाला है और वह गोवा से छुट्टियां मनाकर लौट रहा था पुलिस जांच में आकाश के नशे में होने की बात प्रकाश में आई है। नागपुर पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश के बालाघाट नगर में इतवारी गंज निवासी आकाश गुप्ता जेटएयरवेज की मुबई नागपुर की फलाईट नं. 924460 से नागपुर के लिये मुबई से रवाना हुआ था। शनिवार को करीब 3.45 मिनट के दरम्यिान विमान की सीट 284 में बैठे आकाश ने एयर होस्टेस से पानी मांगा एयरहोस्टेस पानी लेकर जब आकाश के पास पहुची तो उसने एयरहोस्टेस का हाथ पकड लिया और उसके साथ छेडखानी भी की।

इस घटना से क्षुब्ध एयरहोस्टेस ने सहयोगी एयरहोस्टेस को चिल्लाकर बुलवाया और घटना के संबंध में बताया इसके बावजूद आरोपी आकाश गुप्ता ने सहयोगी एयरहोस्टेस के साथ भी छेडखानी करने का प्रयास किया। जांच में आरोपी के नशे होने की पुष्टि हुई है इस घटनाक्रम के पश्चात दोनों एयरहोस्टेज ने फलाईट के केप्टन गोपालसिंह और मोहनसिंह से शिकायत की अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी नागपुर की सीआईएसएफ को दी इसके बाद ही सोनेगांव पुलिस स्टेशन में आरोपी के विरूद्ध धारा 354 के तहत केश दर्ज कराया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कौन है आकाश गुप्ता
आकाश गुप्ता मूलत: बालाघाट मप्र का रहने वाला है। इनके पिता इतवारी गंज बाजार में हार्डवेयर व्यवसायी हैं। आकाश फिलहाल नागपुर में रहता है। बताया गया है कि आकाश वहां कम्प्यूटर हार्डवेयर इंजीनियर है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week