IPL-10: यह है दिल्ली की सबसे खतरनाक टीम

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | आईपीएल सीजन 10 के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी बेंगलुरु में की गई जहां 8 टीमों की फ्रेंचाईजियों ने कई नए चेहरों को टीम में शामिल किया । वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने भी युवा खिलाडिय़ों को खरीदने के लिए खूब पैसा बहाया है। दिल्ली की टीम मैनेजमेंट ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज़ कगिसो रबाडा को सबसे ज्यादा 5 करोड़ में खरीदा, जबकि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को 4.5 करोड़ में खरीदा।

दिल्ली ने न्यूजीलैण्ड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन और तमिलनाडु के मुरुगन अश्विन को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 1-1 करोड़ में खरीदा है । वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम से निकाले गए मुंबई रणजी के कप्तान आदित्य तारे को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 25 लाख में खरीदा । सलामी बल्लेबाज अंकित बवाने, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, और शंशाक सिंह को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 10-10 लाख में खऱीदा। दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में अभी एक भारतीय खिलाड़ी की जगह बाकि है । दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के पास अभी भी 9.05 करोड़ रूपए बच गये है।

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इस प्रकार है :-
ज़हीर खान(कप्तान), अंकित बवाने, आदित्य तारे, मुरुगन अश्विन, नवदीप सिंह, शशांक सिंह, मोहम्मद शमी, शाहबाज नदीम, जयंत यादव, अमित मिश्रा, श्रेयश अय्यर, संजू सेमसन, करुण नायर, ऋषभ पंत, सीवी मिलिंद, सैयद अहमद, प्रत्युष सिंह।विदेशी खिलाड़ी-एंजेलो मैथ्यूज, कोरी एंडरसन, कगिसो रबाडा, पैट कमिंस, जे.पी डुमिनी, क्विंटन डी कॉक(विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, क्रिस मोरिस और कार्लोस ब्रेथवेट।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !