FB पर किया प्यार, शादी से पहले यौन संबंध, फिर रेप की FIR

चंडीगढ़। एमटेक छात्रा की फेसबुक केे जरिये एक युवक से दोस्ती हुई तो यह प्यार में बदल गई। युवक उसे शादी का झांसा देकर दो महीने तक होटलों में ले जाकर यौन संबंध बनाता रहा। छात्रा को जब बाद में यह पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है तो उसने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पंचकूला निवासी युवती को बाद में पता चला कि डडूमाजरा निवासी अमनदीप सिंह पहले से ही शादीशुदा है। आरोपी युवक उसे झांसा देकर फायदा उठा रहा था। सेक्टर 11 थाना पुलिस को शिकायत मिलते ही पीडि़त युवती का सेक्टर 16 जनरल अस्पताल में मेडिकल करवाया। डॉक्टरों द्वारा दुराचार की पुष्टि करने के बाद सेक्टर 11 थाना पुलिस ने डडूमाजरा निवासी अमनदीप सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी और दुराचार का मामला दर्ज कर लिया।

छात्रा के मुताबिक उसकी दिसंबर 2016 में फेसबुक के जरिये डडूमाजरा निवासी अमनदीप सिंह से दोस्ती हुई। उनकी यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई उसे पता ही चला। दोनों रात-रात तक चैटिंग करने लगे। इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान भी हो गया। इसके बाद वह फोन से भी रात-रात तक बातचीत करने लगे। फिर शुरू हुआ मुलाकातों का दौर जो जल्द ही यौन संबंधों में बदल गया। यौन संबंध बनाने के लिए दोनों अक्सर होटलों में मिलते थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !