मंत्री नरेंद्र सिंह के दरवाजे पर रखा था बॉक्स, लिखा था: इसमें बम है, खोलते ही फट जाएगा

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के नाम अलॉट बंगले के गेट पर एक संदिग्ध बॉक्स मिलने पर सनसनी फैल गई। बॉक्स पर चिपके कागज में लिखा था, ‘इसमें बम है, खोलते ही फट जाएगा’। इस बॉक्स के मिलते ही हड़कंप मच गया और तुरंत बम डिस्पोजल स्क्वॉड और डॉग मंत्री के बंगले में पहुंच गए। हालांकि यह नकली बम निकला, लेकिन पुलिस अलर्ट हो गई है। 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर में लोकसभा सांसद हैं, लिहाजा इस बंगले में BJP और केंद्रीय मंत्री का स्थानीय ऑफिस संचालित होता है। केंद्रीय मंत्री और BJP का ऑफिस होने की वजह से इस बंगले में हमेशा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा बना रहता है। गुरुवार की रात को बंगले में प्रवेश करते एक कार्यकर्ता की नजर एक बॉक्स पर पड़ी। कार्यकर्ता ने उस पर उजाला डाला तो उस बॉक्स पर चिपका एक कागज नजर आया।

इस कागज पर लिखा था, ‘इसमें बम है खोलते ही फट जाएगा’, इसे देख शॉक्ड रह गए कार्यकर्ता ने चीख पुकार मचाते हुए सभी लोगों को उस बॉक्स के बारे में बताते हुए दूर कर दिया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, पड़ाव पुलिस थाने से पुलिस BDS टीम के साथ 38 नंबर बंगले पर पहुंच गई। BDS टीम बॉक्स को दूर लेगई और वहा जांच कर सुनिश्चित किया कि बॉक्स में बन नहीं है, इसके बाद बॉक्स खोला गया तो उसमें एक लेटर मिला। पुलिस ने बॉक्स और हाथ लिखे धमकी भरे लेटर को अपने कब्जे में ले लिया है, और मामले की जांच सुरू कर दी है।

लेटर में गाली-गलौज के साथ लिखी थी धमकी
लेटर में लिखा था कि इसबात तो यह नकली बम है, लेकिन उनकी बातें नहीं मानी गईं तो अगली बार 38 नंबर बंगला में कोई नहीं आ पाएगा। लेटर में गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों के नाम लिखकर धमकी दी गई थी कि पार्टी ने नेशनल से लेकर प्रदेश और स्थानीय इकाइयों में गुर्जर समाज के इन प्रतिनिधियों को नहीं बैठाया गया तो लूटपाट और तबाही मचा देंगे। बॉक्स पर चिपके कागज में लिखा है, देव नारायण की जय, शीतला मां की जय। इसके अंदर बम्ब है, बम्ब है। गुर्जर एकता जिंदाबाद, समाज एकता जिंदाबाद। साहब सिंह हमारा नेता है, रामबरन हमारा नेता है, जीते गुर्जर उटीला हमारा रिश्तेदार है।
दूसरी और चिपके कागज में लिखा है, IS PARSAL KE ANDAR BAM HE..।

बॉक्स के अंदर रखे लेटर में लखा है, भाजपा के नेताओं, उटीला मंडल के जीतेंद्र गुर्जर को जिला अध्यक्ष बनाओ, बनिया वीरेंद्र जैन को हटाओ वराना अशोक दांतरे...(गाली) गोली मार दी जाएगी। 38 नंबर में अभी तो नकली बम्ब रखा है, असली बम्ब भी जल्दी फटेगा। बज्जर सिंह गुर्जर को विधानसभा का टिकट मिलना चाहिए नहीं तो ग्वालियर में जितने भी बनिया हैं....(गालीगलौज) इसके बाद इस पत्र में हर शब्द गालीगलौज भरा है, और कुल मिला कर गुर्जर समाज के नेताओं को पाटी में सर्वोपरि रखे जाने की हिदायत दी गई है। पार्टी में इसे किसी शरारती तत्ल की करतूत माना जा रहा, हालांकि पुलिस जांच के बाद ही इस पर संगठन स्तर पर कार्रवाई की जाने की बात कही गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !