मोदीजी, जहां चाहो बहस कर लो: अखिलेश यादव

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपनी चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। सिद्धार्थनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी यहां नकल का मुद्दा उठा रहे हैं, बीजेपी ने भी हमारे वादों की नकल की है। हर किसी ने भी थोड़ी बहुत नकल की होगी। यहां कोई है जिसने बचपन में नकल ना की हो। थोड़ी बहुत सब करते हैं। सीएम अखिलेश ने कहा कि मैंने इतना झूठ बोलना वाला पीएम नहीं देखा है।

अखिलेश ने कहा कि इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा, किसी ने देखा हो तो बताओ। ऐसा सपने दिखाने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा। अखिलेश यादव ने कहा कि आप कह रहे हैं कि गरीबों का लाभ मिला है। हम पूछना चाहते हैं कि नोटबंदी का फायदा कब बताओगे कि क्या लाभ हुआ। हम तो कहते हैं प्रधानमंत्री जी समाजवादियों से बहस कर लो, जो जगह तय करनी है कर लो। यादव ने कहा कि टीवी पर मन की बात, रेडियो पर मन की बात, हर जगह मन की बात लेकिन आज तक कोई नहीं समझ पाया बीजेपी के मन की बात।

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री कब्रिस्तान-श्मशान की बात करते हैं लेकिन हम लैपटॉप-स्मार्टफोन की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि कल पीएम ने तीन पन्नों का भाषण दिया लेकिन उसमें से एक बात किसानों और गरीबों के हित की नहीं कही. अखिलेश ने कहा कि हर किसी ने कभी न कभी थोड़ी बहुत नकल की होगी, यहां कोई है ऐसा जिसने बचपन में कभी नकल नहीं की और बीजेपी ने तो मुद्दों की नकल की। पीएम ने कपड़ों तक की नकल की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !