SATNA: अपनी ही पत्नी का दोस्तों से रेप करवाता था बदमाश, कई शहरों में किया सप्लाई

सतना। एक बदमाश ने प्यार के जाल में एक लड़की को फंसाया और शादी कर ली। एक महीने तक पत्नी की तरह रखा फिर दोस्तों के सामने पेश करने लगा। विरोध करने पर पत्नी को बेरहमी से पीटता था। हिम्मत बढ़ी तो उसे देश भर में सप्लाई करने लगा। कई शहरों के होटलों में उसे ग्राहकों के सामने पेश किया गया। 

मप्र सतना जिले की मैहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उचेहरा क्षेत्र निवासी (23) वर्षीय पीड़िता के मुताबिक वर्ष 2014 में उसने दीपक सैनी (30) के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों मैहर में दीपक की मां के साथ रहने लगे थे। शादी के एक महीने तक ही ठीक ठाक चला। इसके बाद एक दिन अचानक दीपक अपने एक दोस्त को लेकर घर पहुंचा और पत्नी को उसके साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। संबंध बनाने से इंकार करने पर दीपक ने पत्नी के साथ जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। डरी-सहमी पत्नी ने उसकी बात मान ली, उसके बाद दीपक अकसर यही करने लगा था।

भाई के खिलाफ बहन ने दर्ज कराया मामला
1 जनवरी को दीपक अपने साथ एक अनजान शख्स को लेकर घर पहुंचा था। दीपक ने अपनी पत्नी को उस शख्स के साथ संबंध बनाने के लिए कहा। इस पर पत्नी ने इंकार किया तो दीपक ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के कारण पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई थी। अगले दिन जब दीपक की बहन घर पहुंची, तो पीड़िता ने उसे सारी सच्चाई बताई। भाई की करतूत से नाराज बहन ने भाभी के साथ थाने पहुंचकर भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दीपक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरे शहरों के होटलों में भी ले गया
पति की प्रताड़ना का सिलसिला कुछ दिनों तक तो घर तक ही सीमित रहा, इसके बाद दीपक अपनी पत्नी को कोलकाता, गया और पटना समेत अन्य शहरों के होटलों में ले गया और वहां भी अनजान शख्स के साथ उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पीड़िता ने इस दौरान आत्महत्या करने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हो सकी।

दीपक की मां और बहन को नहीं थी इसकी जानकारी
आरोपी दीपक की मां पीडब्ल्यूडी में नौकरी करती है, जबकि बड़ी बहन शादी के बाद पति के साथ अलग रहती है। दीपक की काली करतूत के बारे में दोनों को ही भनक नहीं थी। वहीं, पीड़िता ने भय के कारण किसी को इस बारे में नहीं बताया था।

मोबाइल से मिलेगी जानकारी
शिकायत के बाद पुलिस ने दीपक सैनी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस उसके मोबाइल की डिटेल निकलवा रही है। फोन और उसके मेमोरी कार्ड में सुरक्षित वीडियो और फोटो निकलवाने के लिए साइबर सेल से संपर्क किया गया है। पुलिस के अनुसार मोबाइल से कई अहम सुराग मिल सकेंगे।

पहले भी MMS कांड में जा चुका है जेल
दीपक का अपराधों से पुराना नाता रहा है। उसके खिलाफ मैहर थाने में कई प्रकरण दर्ज है। लगभग 7 साल पहले आरोपी एक प्रेमी जोड़े का अश्लील MMS बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने के मामले में जेल जा चुका है। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, दैहिक शोषण सहित MMS बनाकर ब्लैकमेल करने के कई प्रकरण दर्ज है।

हरकतों की वजह से छोड़ गई थी पहली पत्नी
इन्हीं करतूतों की वजह से दीपक की पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। पुलिस अब उसकी पहली पत्नी से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है ताकि आरोपी के काले-कारनामों की सच्चाई जान सके।

शातिर है दीपक
28 नवंबर को दीपक ने खुद ही अपने घर में आग लगा ली थी और दुश्मनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी। इस बात का खुलासा पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में किया। घर में आग लगाने के बाद दीपक ने परिजनों को किसी के सामने मुंह न खोलने के लिए धमकाया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !