jio 999 4G phone, लाईव टीवी, मूवी और म्यूजिक के साथ

जियो द्वारा हाल ही देश के सबसे सस्ते 4जी फोन के की घोषणा की थी। हाल ही कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 999 से लेकर 1499 रुपए कीमत के फोन लेने की बात कही थी। अब इस फोन की फोटो लीक हो गई है। यह पहले की तरह दिखने वाले साधारण फोन की तरह दिखता है। इस फोन में खास बात यह है कि इसमें चार नए बटन लगाए गए हैं। ये बटन MyJio, JioTV, JioCinema और JioMusic apps हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये फोन विशेष तौर पर सिर्फ जियो के लिए ही बनाए गए हैं।

जियो का यह फोन नोकिया की कीपेड वाले फोन की तरह दिखता है और यह टच स्क्रीन नहीं है। इस फोन में कीपैड के ऊपर और डिस्प्ले के नीचे माई जियो, जियो लाइव टीवी, जियो वीडियो और जियो म्यूजिक की शॉर्टकट की (बटन) दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में एलईडी टॉर्च का भी एक बटन दिया गया है। हालांकि इस फोन का निर्माण किस कंपनी ने किया है इसका अभी तक इसका खुलास नहीं हुआ। पुरानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि फीचर फोन में VoLTE कॉलिंग सक्रिय करने के लिए इनमें स्प्रेडट्रम चिप्स लगनी जरूरी होगी और जियो इसके लिए चिप निर्माता कंपनी क्वॉलकॉम और मीडियाटेक से बात कर रहा है।

ये हो सकते है फीचर्स-
जियों के इस सस्ते फोन में इसमें रियर और फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। कैमरे की क्वालिटी अच्छी होने की संभावना है क्योंकि जियो एचडी फीचर के साथ चैट का ऑप्शन देता है। इसके अलावा जिओ चैट, लाइव टीवी और विडियो ऑन डिमांड जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल्ड हो सकते हैं। साथ ही जिओ मनी वॉलेट भी इंस्टॉल हो सकते हैं। चूकि फोन की स्क्रीन टच नहीं है तो इस लिए इसे इसकी बैटरी बैकअप काफी अच्छा हो सकता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !