अमिताभ बच्चन ने किया माँ का अपमान, भड़का ब्राह्मण समाज

GWALIOR NEWS। एवरेस्ट मसाले पर अमिताभ बच्चन द्वारा दिए गए एक टीवी विज्ञापन में कही गए बात कि शर्मा जी की माँ इतना बेस्वाद खाना बनाती हैं और माँ के हाथ का खाना होता क्या है स्वाद तो मसाले से आता है। इस विज्ञापन में उन्होंने संपूर्ण ब्राह्मण समाज का अपमान किया है बल्कि माँ के सम्मान को भी ठेस पहुँचाई है। और माँ के स्वाद और हाथ के बनाए हुए खाने का अपमान किया है। इस पूरे विज्ञापन को ब्राह्मण समाज ने गंभीरता से लिया है जिसके चलते शीघ्र ही इस विज्ञापन को रोक लगवाने एवं विज्ञापन एजेंसी, अमिताभ बच्चन एवं एवरेस्ट मसाले के संचालक पर मामला दर्ज करने की माँग की है। 

जानकारी देते हुए परशुराम सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भार्गव ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पाठक ने बताया कि अमिताभ बच्चन जैसे सुपर स्टार द्वारा चंद पैसों की खातिर ऐवरेस्ट मसाले के विज्ञापन में माँ के हाथ के स्वाद और माँ की ममता को ठेस पहुँचाई है और साथ ही संपूर्ण ब्राह्मण समाज की माँ को भी अपमानित किया है जिसे ब्राह्मण समाज द्वारा गंभीरता से लिया गया है। 

श्याम पाठक ने बताया कि इस पूरे मामले को राष्ट्रीय  स्तर पर उठाया जायेगा जिसके तहत जगह-जगह ज्ञापन देकर इस विज्ञापन को तत्काल प्रभाव से रोक लगाने एवं इस विज्ञापन को बनाने वाली एजेंसी तथा एवरेस्ट मसाला संचालक एवं अमिताभ बच्चन के खिलाफ मामला दर्ज कि ये जाने की माँग की जायेगी। इस संदर्भ में शनिवार 7 जनवरी को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन संभागीय कमिश्नर एसएन रूपला को सौंपा जायेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !