हमारी वेश्याएं दुनिया में सबसे बेस्ट: रूस के राष्‍ट्रपति ने कहा

मॉस्‍को। रूस के राष्‍ट्रपति ब्‍लादीमिर पुतिन जो हमेशा से अपनी बेबाकी और दो टूक बातों के लिए जाने जाते हैं, उन्‍होंने कहा है कि रूस की वेश्‍याएं दुनिया में बेस्‍ट होती हैं। पुतिन ने यह बात एक इंटरव्‍यू में उस समय कही जब उनसे नए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के चुनाव में रूस की संदिग्‍ध भूमिका से जुड़ा एक सवाल पूछा गया।

कई खूबसूरत लड़कियों से मिले हैं ट्रंप
पिछले दिनों एक डॉजियर अमेरिकी मीडिया में आया जिसमें क्रेमलिन पर आरोप लगा था कि वह कई वर्षों से नए निर्वाचित अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को प्रभावित करने की कोशिशों में लगा था। पुतिन ने इन आरोपों को बकवास करार दिया। पुतिन ने यह भी कहा कि वह नहीं मानते कि निर्वाचित अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने रूस में किसी वेश्‍या से होटल में मुलाकात की थी। 

पुतिन ने कहा, 'ट्रंप एक व्‍यस्‍क व्‍यक्ति हैं, एक ऐसे व्‍यक्ति जो पिछले कई वर्षों से ब्‍यूटी कांटेस्‍ट्स को आयोजित कर रहे हैं। उन्‍होंने दुनिया में कुछ सबसे खूबसूरत लड़कियों के साथ बात की है।' पुतिन ने आगे कहा, 'मेरे लिए इस बात की कल्‍पना करना काफी मुश्किल है कि वह किसी होटल में एक ऐसी युवा लड़की से मिलने के लिए जाएंगे जो सामाजिक तौर पर काफी निम्‍न स्‍तर की है। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि ये रूसी लड़कियां दुनिया में बेस्‍ट हैं। बेस्‍ट होने के बावजूद मुझे इस बात पर शक है कि ट्रंप ने उनसे मुलाकात की होगी'

2013 में ट्रंप-पुतिन की मुलाकात
राष्‍ट्रपति पुतिन ने कहा कि रशियन इंटेलीजेंस एजेंसियों के पास अमेरिकी बिजनेसमेन का पीछा करने के अलावा और भी बहुत से जरूरी काम हैं। उनका कहना है कि मीडिया में आ रही सारी कहानियां मनगढ़ंत और बकवास हैं। पुतिन ने वेश्‍यावृत्ति को एक खतरनाक सामाजिक व्‍यवस्‍था बताया। अमेरिकी मीडिया के मुताबिक ट्रंप जिस समय मॉस्‍को गए थे उन्‍होंने एक होटल में एक वेश्‍या से मुलाकात की थी। अमेरिकी बिजनेस टायकून से राष्‍ट्रपति की कुर्सी तक पहुंचे डोनाल्‍ड ट्रंप ने आखिरी बार वर्ष 2013 में मॉस्‍को में पुतिन से मुलाकात की थी। इस वर्ष यहां पर मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !