RATLAM | 2 ठेकेदारों समेत 3 युवकों की हत्या

Tuesday, November 8, 2016

;
INDORE। मप्र के रतलाम शहर में सोमवार देर रात 3 युवकों की हत्या कर दी गई। मारे गए युवकों में 2 ठेकेदार थे जबकि एक अन्य उनका रिश्तेदार था। तीनों भाई मुक्तिधाम के पास बैठे थे, तभी उन पर हमला ​हुआ। हत्यारों ने उन्हें चाकुओं से गोद डाला। इस वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। 

जानकारी के अनुसार, जवाहर नगर मुक्तिधाम के पास सोमवार देर रात हुई चाकूबाजी में आनंद चावड़ा, दौलतराम चावड़ा और धर्मेश नाम के युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हमले में घायल धर्मेंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। तिहरे हत्याकांड के चश्मदीद धर्मेंद्र के अनुसार, वे चारों राजीव नगर मेन रोड के पास बैठे थे। तभी दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने उन्हें चाकू दिखाकर डराने की कोशिश की।

आनंद के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ विवाद किया, जिसके बाद बाइक सवार बदमाश उन पर चाकू लेकर टूट पड़े। इन बदमाशों ने आनंद, धर्मेश और दौलत पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे इन तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में आनंद और दौलत दोनों सगे भाई थे। दोनों ठेकेदारी का काम करते थे। वहीं धर्मेश उनका चचेरा भाई था।

आरोपियों में राहुल और जटा नाम के दो बदमाशों की पहचान हुई है, जिन पर कई आपराधिक मामले दर्ज है। दो अन्य बदमाशो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। औद्योगिक थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week