भरे मंच पर मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहे थे शिक्षामंत्री

Thursday, November 10, 2016

;
रायचुर। कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सैत विवादों में आ गए हैं। गुरुवार को रायचुर में उन्हें किसी कार्यक्रम के दौरान अपने मोबाइल पर आपत्तिजनक तस्वीर देखते हुए पाया गया। इस मामले की पुलिस से अभी तक कोई शिकायत नहीं की गई है। हालांकि स्थानीय समाचार चैनलों पर ये खबर चलाई गई।

रायचुर के एसपी चेतन सिंह राठौर ने बताया कि उन्होंने ऐसी खबर के बारे में सुना है लेकिन औपचारिक तौर पर किसी ने इसकी जानकारी नहीं दी है। उनके अनुसार जब तक उन्हें पूरे मामले की सही-सही जानकारी नहीं मिल जाती है, तब तक वो कुछ नहीं कर पाएंगे।

मैसूर के शासक टीपू सुल्तान की जयंती संबंधित कार्यक्रम में मंत्री महोदय मौजूद थे। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया है। वो टीपू सुल्तान की जयंती मनाने के खिलाफ हैं।

समाचार चैनलों के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान मंत्री अपने मोबाइल पर आपत्तिजनक तस्वीर देखते पाए गए। वो किसकी तस्वीर देख रहे थे, अभी ये साफ नहीं हो पाया है। इंटरनेट से ली गई तस्वीर थी या फिर किसी की खींची गई तस्वीर, इसके बारे में कुछ नहीं कहा गया है। 

मामला तूल पकड़ने पर सैत ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि वो किसी अन्य कार्यक्रम की तस्वीर देख रहे थे। उसे किसी ने व्हाट्सएप पर अपलोड किया था। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। शिकायत सामने आने पर ही वो कोई कार्रवाई कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि वो अभी बेंगलुरु में हैं, जबकि यह मामला रायचुर का है। जनता दल सेक्युलर की राज्य इकाई के अध्यक्ष एचडी कुमारास्वामी ने कहा कि सैत को तुरंत ही इस्तीफा दे देना चाहिए।
;

No comments:

Popular News This Week