यूनिवर्सिटी हो गए हैं कैलाश विजयवर्गीय, अब लालू के लिए नया सर्टिफिकेट जारी

Monday, November 7, 2016

;
भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जब से राष्ट्रीय राजनीति में गए हैं यूनिवर्सिटी हो गए हैं। लोगों को सर्टिफिकेट बांटते फिर रहे हैं। आमिर खान, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद हाल ही में उन्होंने राहुल गांधी को 'कॉमेडियन' का सर्टिफिकेट जारी किया था। आज लालू प्रसाद यादव को 'जोकर' प्रमाणित कर दिया है। इसके पीछे अपने कोई आधार नहीं हैं, लेकिन सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ तो करना ही है ना। 

हालांकि लालू प्रसाद यादव भी कोई तर्कसम्मत बयान जारी नहीं करते, परंतु ना तो वो सत्ता में हैं और ना ही उनसे देश को उम्मीदें। एक रोज पहले लालू यादव ने भाजपा को 'रंगुआ सियार' करार दिया था। कैलाश ने इसी का जवाब दिया है। बेतुकी बात का बेतुका जवाब। 

समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह में राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव ने अखिलेश यादव को दोबारा सीएम बनने का आशीर्वाद देते हुए कहा था कि यूपी से भाजपा को रंगा सियार की तरह भगा दो। उन्होनें कहा था कि बीजेपी को बिहार से भगा दिया गया है, मेरा सभी समाजवादी संगम में आये सिपाहियों से अनुरोध है कि बीजेपी को आप भी यूपी से रंगा सियार की तरह भगा दो।

लालू यादव की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है। कि “एक चारा चोर के मुंह से भाजपा के लिए रंगा सियार जैसे शब्द शोभा नहीं देते”। कैलाश यही नहीं रूके आगे उन्होनें लिखा है कि भारतीय राजनीति के जोकर चारा-चोर लालू प्रसाद यादव, आप महागठबंधन की जो बात कर रहे हैं, यह सबको पता है कि यह वास्तव में होगा....महा-ठगबंधन। 
( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week