अक्षय कुमार के पास निकली नए नोटों की गड्डी

Monday, November 28, 2016

;
ये बात किसी से भी छुपी नहीं है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन गिने-चुने एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने वक्त पड़ने पर कई लोगों की मदद की है लेकिन हाल ही में खिलाड़ी कुमार बिना किसी खास वजह एक रेस्टोरेंट के स्टाफ पर इतना मेहरबान हो गए कि उन्होंने टिप के तौर पर दे दी एक मोटी रकम.

देखने वाले हुए हैरान
हुआ यूं कि अपने खिलाड़ी कुमार पूरे परिवार के साथ मुम्बई के एक सबअर्बन रेस्टोरेंट में थे. लेकिन खाना खाने के बाद जब उन्होंने अपने बिल का भुगतान कार्ड से न करकर कैश में किया और वहां के स्टाफ को हजारों रुपयों की टिप दी तो वहां पर मौजूद लोगों की आंखे खुली की खुली रह गईं. अगर लोगों की मानें तो अक्षय के पास उस वक्त 18000 रुपये की बिल्कुल नई करेंसी थी. अक्षय के पास नए नोटों की गड्डी देखकर लोग यही सोचते रह गए कि डिमॉनेटाइजेशन के समय जब लोग कैश के लिए इतना स्ट्रगल कर रहे हैं. ऐसे में उनके पास नए नोट की गड्डियां कहां से आईं. लेकिन चाहे जो भी कहो. अक्षय ने अपने इस स्वीट जेस्चर से रेस्टॉरेंट के स्टाफ का दिन जरूर बना दिया.

अक्षय भरते हैं सबसे ज्यादा इनकम टैक्स
बता दें कई सालों से इनकम टैक्स रिटर्न्स भरने की फेहरिश्त में अक्षय का नाम बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज से आगे रहा है. इस साल भी 11 करोड़ रुपये भरकर वो दूसरे स्थान पर रहे, जबकि 18 करोड़ रुपये भरकर सलमान खान बने इंडस्ट्री के नंबर वन टैक्सपेयर.
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week