जिसके प्यार में सबकुछ छोड़ा, उसी ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी

Wednesday, November 2, 2016

;
इंदौर। एक बदमाश से लव मैरिज करने का अंजाम एक महिला को दर्दनाक मौत से चुकानी पड़ी है। बदमाश पति ने 7 माह की गर्भवती पत्नी को बेरहमी से चाकुओं से गोद डाला, इस हमले में गर्भ में ही शिशु की मौत हो गयी, जबकि इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि चरित्र शंका को लेकर इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

रोशनी से संजय पाटीदार उर्फ़ सोनू ने लव मैरिज की थी। उसी सोनू ने चरित्र शंका करते हुए मंगलवार देर रात 7 माह की गर्भवती रोशनी पर चाकुओं से हमला कर दिया। परिजनों के मुताबिक उसके पैर और पेट पर चाकू के लगभग 3 दर्जन वार किये गए हैं। चाकुओं के वार के दौरान ही गर्भस्थ शिशु कट गया था और उसकी गर्भ में ही मौत हो गयी थी। इसके बाद सोनू मौके से भाग खड़ा हुआ।

रोशनी कटकटपुरा की रहने वाली थी, दो साल पहले उसने सोनू से लव-मैरिज की थी। मंगलवार को भाईदूज होने की वजह से भाई मनीष रात के समय अपनी बहन से मिलने उसके घर पहुंचा था, जहां रोशनी उसे लहूलुहान हालत में मिली। रोशनी ने ही मनीष को सोनू द्वारा हमला करने की बात बताई। मनीष ने घटना की जानकारी परिजनों को देकर रोशनी को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां बुधवार दोपहर उसने भी दम तोड़ दिया। 

घटना की जानकारी मनीष ने ही द्वारकापुरी पुलिस को दी थी, जिसके बाद से सोनू की तलाश में जुटी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक चरित्र शंका के चलते इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

पुलिस के अनुसार सोनू बदमाश प्रवृति का व्यक्ति था, उस पर शादी के पहले भी एक हत्या का प्रकरण दर्ज है। वह शराब और नाइट्रावेट का नशा किया करता था। बीती रात भी वह नशे में धुत होकर ही घर पहुंचा था, इस हालात में ही उसने इस हत्या को अंजाम दिया है। 
;

No comments:

Popular News This Week