नोटबंदी की बहस के बीच खिलखिलाकर हंस पड़े मोदी

Thursday, November 24, 2016

नई दिल्ली। नोटबंदी पर संसद को दोनों सदनों में जारी घमासान के बीच गुरुवार को एक पल ऐसा भी आया, जब राज्यसभा में बहस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ठहाके लगाते नजर आए। प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में जब विपक्ष के सांसदों ने नोटबंदीे के मामले पर बहस शुरू की तो सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल की बात पर सदन में ठहाके लगने लगे।

बहस के दौरान नोटबंदी के मामले को गुप्त रखने पर चुटकी लेते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि, 'प्रधानमंत्री जी, आपको आपके दल वाले ही शायद सच्चाई नहीं बताएं, लेकिन कहा जा रहा है कि आपने वित्त मंत्री को भी विश्वास में नहीं लिया, अगर ऐसा किया होता तो अरुण जी हमें जरूर कान में बता देते।' अग्रवाल की इस बात पर प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली भी हंस पड़े।

हालांकि इससे पहले नरेश अग्रवाल ने नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को जमकर खरीखोटी सुनाई। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अग्रवाल ने कहा कि जब बार-बार भावुकता में बोला जाता है, तो जनता उसे नौटंकी के रूप में ले लेती है। उन्होंने कहा कि भारत वीरों की धरती है। देश में आज भी इतने वीर है कि कोई देश के प्रधानमंत्री क्या, गरीब आदमी को भी नहीं छू सकता है। उन्होंने कहा कि भावुकता के भाषण से देश नहीं चलाया जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week