शहडोल चुनाव: भोपाल के अधिकारी ने पूरे प्रशासन को भाजपा के काम में लगा दिया

Saturday, November 12, 2016

भोपाल। शहडोल उपचुनाव में संभावित हार की घबराहट अब केवल भाजपा में ही नहीं बल्कि सीएम हाउस में भी देखी जा रही है। मुख्यमंत्री के सचिव और आयुक्त नगरीय विकास विवेक अग्रवाल ने भोपाल से बैठकर शहडोल लोकसभा क्षेत्र में आने वाली पूरी प्रशासनिक मशीनरी को काम पर लगा दिया है। यहां तक कि पुलिस को भी वो स्पष्ट निर्देश दे रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होनी चाहिए। ऐसी शिकायत कांग्रेस प्रवक्ता जेपी धनोपिया ने चुनाव आयोग से की है। आयोग ने मामले की जांच के लिए अपर मुख्य सचिव रजनीश वैश्य को नियुक्त किया है। 

कांग्रेस की ओर से प्रवक्ता जेपी धनोपिया ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सलीना सिंह को शिकायत करते हुए कहा कि अग्रवाल भोपाल से ही शहडोल संसदीय क्षेत्र के अधिकारियों को फोन लगाकर सरकारी योजनाओं का लाभ जल्द से जल्द लोगों को पहुंचाने के निर्देश दे रहे हैं। पुलिस अधिकारियों से भी कहा जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत होनी चाहिए।

कांग्रेस ने अग्रवाल पर पद के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए मोबाइल फोन और लैंडलाइन नंबर की कॉल डिटेल निकालकर जांच करने की मांग की। संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एसएस बंसल ने बताया कि आयोग ने नर्मदा घाटी विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव रजनीश वैश्य को जांच सौंपी है। उन्हें दो दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं