मप्र: रतलाम में प्रेमी युगल को नंगा घुमाया, वीडियो वायरल

Wednesday, November 9, 2016

;
रतलाम। यहां एक प्रेमी जोड़े को नंगा घुमाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने दोनों को पहले बेरहमी से पीटा, फिर नंगा करके गांव में घुमाया, वीडियो बनाया और वायरल भी किया। युवक को बंधक बना लिया। दूसरे दिन पुलिस ने जाकर युवक को मुक्त कराया। 

मामला रतलाम जिले के रावटी के मेघलीखेड़ा गांव का है। यहां शादीशुदा महिला को गांव के एक युवक से प्यार हो गया था। महिला का प्रेमी भी पहले से शादीशुदा था। दोनों 15 दिन पहले गांव से भागकर रतलाम में आकर रहने लगे थे।

महिला के ससुरालवालों को इस बात का पता चला तो वह दोनों को पकड़कर गांव लेकर गए। वहां दोनों के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर कपड़े फाड़कर उन्हें नग्न घूमने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद दोनों को बंधक भी बना लिया।

सोमवार को हुई इस हैवानियत का खुलासा मंगलवार शाम को दोनों को नग्न घुमाए जाने के वीडियो वायरल होने के बाद हुआ। वीडियो सामने आने के बाद रावटी पुलिस ने गांव में पहुंचकर युवक को मुक्त कराया, जबकि उसकी शादीशुदा प्रेमिका के बारे में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। रावटी थाना पुलिस ने महिला के पति सहित 13 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. घटना के बाद सभी आरोपी गांव से फरार है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week