नोटबंदी: पति नए नोट नहीं ला पाया, पत्नी ने आत्मदाह कर लिया

Wednesday, November 23, 2016

पटना। नए नोट के लिए हुए झगड़े में जहां पत्नी की जलकर मौत हो गयी वहीं, पति बुरी तरह से झुलस गया है। घटना मनेर थानाक्षेत्र की है जहां गौरयास्थान के दरबेशपुर में रहने वाले पपलू कुमार की पत्नी रेणू देवी उससे नए नोट की मांग कर रही थी लेकिन पति ने बैंक में भीड़ होने के कारण पैसे देने में असमर्थता जतायी। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी रेणू ने अपनी शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली, बाद में अपनी पत्नी को जलता देख उसे बचाने गया पपलू भी बुरी तरह से झुलस गया। इस आगजनी में पत्नी की जहां मौके पर हीं मौत हो गयी। वहीं, पपलू को गंभीर हालत में एनएमसीएच ले जाया गया।

इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर मनेर पुलिस के साथ पहुंचे सिटी एसपी ने मामले की छानबीन की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मनेर थाना प्रभारी एकरामुल हक ने बताया कि आग किस वजह से लगी और किसने लगायी है ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

उन्होंने बताया कि ये घटना पैसों के विवाद में हुई है और पुलिस ने अपनी तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर ली है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जख्मी पति के बयान पर ही सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं