मैं लाइन में क्यों लगा हूं, ये मोदी नहीं समझ पाएंगे: राहुल गांधी

Wednesday, November 16, 2016

;
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के बाद अब मुंबई में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने पुराने नोट बादलवाने के लिए घंटों से खड़े लोगों की कतार में शामिल होकर सबको चौंका दिया।

इस दौरान राहुल ने पत्रकारों से बातचीत में मोदी सरकार की जमकर आलोचना की. राहुल ने पूछा, 'मोदीजी के कारोबारी दोस्तों के खिलाफ कोई जांच या कार्रवाई नहीं की जा रही है.' उन्होंने कहा, 'मोदीजी जनता का सारा पैसा उन्हीं 15 उद्योगपतियों को देंगे. वो उन्हीं लोगों की सरकार चला रहे हैं. मैं नाम नहीं लूंगा पर आप जानते हैं. हमलोग यह मसला संसद में उठाएंगे.'

दरअसल, राहुल गांधी 11 नवंबर को नई दिल्ली के संसद मार्ग स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के सामने पुराने नोट बदलवाने के लिए लाइन में खड़े हुए थे. राहुल को कतार में देख मीडियाकर्मी जब उनके पास पहुंचे और यहां खड़े होने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा था, "मैं पुराने नोट बदलवाने और 4,000 रुपये लेने आया हूं."

राहुल ने कहा था, 'मैं कतार में खड़े रहना चाहता हूं... लोग बहुत मुश्किल में हैं, घंटों से खड़े हैं. मैं यहां क्यों खड़ा हूं, यह न प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समझेंगे और न बड़े मीडिया हाउसों के आपके करोड़पति मालिक समझेंगे.'  ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week