भोपाल में फेल्कान हॉलिडे एंड टूर्स के संचालक ने सुसाइड कर लिया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

भोपाल में फेल्कान हॉलिडे एंड टूर्स के संचालक ने सुसाइड कर लिया

Tuesday, November 15, 2016

;
भोपाल। राजधानी के एमपीनगर में रविवार रात FALCON HOLIDAYS AND TOURS के संचालक ने ऑफिस में फांसी लगाकर की खुदकुशी कर ली। पुलिस को मिलें सुसाइड नोट में लिखा है कि कोई मुझें पुलिस की धमकी देता है तो कोई कोर्ट केस करने की। अपने बेटे को संबोधित करते हुए लिखे सुसाइड नोट में कारोबारी ने अपनी परेशानियों का जिक्र तो किया लेकिन कौन धमका रहा था। उनका का नाम नहीं बताया है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इसमें उन पर कर्जा होने की बात सामने सामने आई है।

एमपी नगर टीआई आशीष धुर्वे ने बताया कि एमआईजी-49 भारती निकेतन गोविंदपुरा के रहने वालेओम प्रकाश पिता बीआर प्रसाद (54) जोन-1, एमपी नगर में रेसीडेंसी होटल के पीछे फेल्कॉन हालिडे टूर एंड ट्रेवल्स का संचालन करते थे। रविवार रात वे आफिस के केबिन में फांसी पर लटके मिले। परिजन उन्हें पालीवाल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

........
पहले भी कर चुके है सुसाइड की कोशिश
टीआई धुर्वे ने बताया कि ट्रेवल्स संचालक ओम प्रकाश पहले भी सुसाइड की कोशिश कर चुके थे। उन्होंने करीब एक महीने पहले जहरीला पदार्थ खा चुके थे। वह काफी डिप्रेसन में चल रहे थे। जांच में उन पर कर्जा होने की बात भी सामने था। आशंका है कि सुसाइड करने यह कारण हो।

...........
मां और भाई का ख्याल रखना
टीआई धुर्वे ने बताया कि सुसाइड नोट उन्होंने बेटे निक्की को संबोधित करते लिखा है कि अब इसके सिवाय कोई दूसरा रास्ता नजर नहीं आता है। इसके आगे लिखा है कि अब वे आगे जीना नहीं चाहते हैं। बेटे को वे अच्छी पोस्ट पर देखना चाहते थे। उन्होंने सुसाइड नोट के आखरी में बेटे और पत्नी से खदुकुशी करने के सॉरी लिखा है। उनके दो बेटे है। अभिषेक और अविनाश। दोनों इंजीनिरिंग की पढाई कर रहे हैं। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week