RSS प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट

Monday, October 17, 2016

मध्यप्रदेश के गुना जिले में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के परिवार से जुड़ी आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामल दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के आरोन कस्बे में पैथालॉजी संचालक मुकेश खन्ना ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के परिवार से जुड़ी एक आपत्तिजनक पोस्ट को वॉट्सएप पर शेयर किया था. यह पोस्ट थोड़े ही देर में वायरल हो गई। बताया जा रहा है कि मां भवानी हिंदू ग्रुप पर इस पोस्ट के शेयर होते ही बवाल शुरू हो गया. ग्रुप से जुड़े विष्णु शर्मा ने इस पोस्ट पर आपत्ति जताई और वह आरोन पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंच गए.

आरोपी भी थाने जा पहुंचे 
कस्बे में इस खबर के फैलने के बाद बड़ी संख्या में विष्णु शर्मा के समर्थक और आरएसएस स्वयंसेवक भी पुलिस थाने पहुंच गए. उन्होंने मुकेश खन्ना और एक अन्य सोशल मीडिया यूजर हरलाल सिंह रावत के खिलाफ केस दर्ज कराया. वॉट्सएप पोस्ट पर हुए बवाल के बाद आरोपों के घेरे में आए मुकेश खन्ना और हरलाल सिंह रावत भी पुलिस थाने पहुंच गए. उन्होंने आरएसएस प्रमुख के खिलाफ शेयर की गई पोस्ट के लिए माफी भी मांगी, लेकिन कार्यकर्ता उनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की बात पर अड़ गए.

आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज
आरोन पुलिस थाने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने तुरंत ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week