गुना स्टेशन पर बदहवास भागती मिली दिल्ली की लड़की

Thursday, October 13, 2016

गुना। ढाई महीने पहले दिल्ली से बहन से झगड़ा कर भागी लड़की रेलवे स्टेशन गुना में मिली। सुबह लड़की दौड़ती हुई जा रही थी। पुलिस को शक हुआ तो उसे रोककर पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ युवक उसे जबरन उठाकर ले आए थे। ढाई माह से बंधक बनाकर रखा हुआ था। उनके चंगुल से बचकर भागकर वह आई है।

जीआरपी थाना प्रभारी रामपाल सिंह परिहार ने बताया कि दिल्ली के पीली मिट्टी रेलवे लाइन सैय्यद साफी अली बाबा के मजार के पास रहने वाली एक किशोरी का अपनी बहन से ढाई माह पहले झगड़ा हो गया था। इससे किशोरी नाराज होकर घर से भागी। वह सीधे बीना पहुंच गई। इसी दौरान अशोकनगर जिले के बांसखेड़ी निवासी सुनील और राजू पुत्र अमर सिंह एवं उसका साथी गदूली निवासी करन सिंह मिले। तीनों युवक किशोरी को जबरन अपने साथ ले आए और गांव में ही एक कमरे में बंदकर रखा।

किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर गुना आ गई। वह सुबह रेलवे स्टेशन पर दौड़ती जा रही थी। इसी बीच पुलिस की नजर उस पर पड़ी। किशोरी को रोका और पूछताछ की तो उसने बताया कि 3 युवक पीछा कर रहे हैं। युवक किशोरी का पीछा करते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। पुलिस ने किशोरी को अपने कब्जे में ले लिया। जैसे ही आरोपी पहुंचे तो वहां मौजूद बल ने उन्हें पकड़ लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं