ये राष्ट्रवाद नहीं, स्कूल वाली दादागिरी है: पाकिस्तानी कलाकारों पर पूजा भट्ट

Saturday, October 22, 2016

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों पर भारत में प्रतिबंध की मांग करने वालों को पूजा भट्ट ने लताड़ लगाई है। अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट का कहना है कि भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ जारी अभियान राष्ट्रवाद नहीं बल्कि स्कूल वाली दादागिरी है। दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी पूजा ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपने विचार साझा किए। पूजा ने ट्वीट किया कि यह न तो राष्ट्रवाद है और ना ही ब्लैकमेलिंग। यह अधिक से अधिक स्कूल के स्तर पर होने वाली दादागिरी है।

भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर जारी विवाद का प्रभाव मनोरंजन जगत पर भी पड़ा है। कई भारतीय संगठनों ने देश में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगा दिया है और कुछ पाकिस्तानी थियेटरों ने भारतीय फिल्मों को दिखाना बंद कर दिया है।

निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' इस विवाद का शिकार होने वाली पहली फिल्म बनी। इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं। सिनेमाघर में 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर करण को यह वचन देना पड़ा कि वो आगे से कभी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। फिर 5 करोड़ रुपए चंदा चुकाया तब कहीं जाकर फिल्म रिलीज की स्थिति बनी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं