राजनाथ सिंह की सुरक्षा में रिलीज होगी "ऐ दिल है मुश्किल", अब रोककर दिखाओ

Thursday, October 20, 2016

नई दिल्ली। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध कर रहे स्वयंभू देशभक्तों के लिए अब बड़ी चुनौती सामने आ गई है। पाकिस्तानी कलाकार के नाम पर उन्होंने जिस फिल्म "ऐ दिल है मुश्किल" के रिलीज को रोक रखा था अब उसे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सुरक्षा मुहैया करा दीं हैं। पुलिस की सरपरस्ती में यह फिल्म रिलीज होगी।

फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के काम करने को लेकर राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) इसका विरोध कर रही है। मनसे ने महाराष्ट्र में फिल्म रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी है। निर्देशक करण जौहर की यह फिल्म दीवाली से ठीक पहले 28 अक्टूबर को रिलीज होनी है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म रिलीज को लेकर चिंतित प्रोड्यूसर्स गिल्ड आफ इंडिया के चेयरमैन मुकेश भट्ट "ऐ दिल..." के निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता और फॉक्स स्टार के सीईओ विजय सिंह के साथ राजनाथ से मिलने पहुंचे। लौटकर मुकेश भट्ट ने कहा, "फिल्म की रिलीज को लेकर अब हमें इत्मीनान हो गया है। गृह मंत्री से मुलाकात से पहले तक बहुत घबराहट थी। लेकिन अब दीवाली अच्छी रहेगी। गृह मंत्री ने फिल्म रिलीज को लेकर सभी तरह की सुरक्षा देने का वादा किया है।"

भट्ट ने कहा, "सरकार हमारे साथ है। मनसे जो चाहे करे, हमारा परिवार सुरक्षित है। हमने पाकिस्तानी कलाकारों को तब लिया था जब हालात अलग थे।" सरकार पर पूरा भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि लोग फिल्म देखने या न देखने के लिए आजाद हैं। मनसे ने धमकी दी है कि जब तक फिल्म में फवाद खान रहेंगे, फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी। पार्टी ने फिल्म रिलीज होने पर मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में तोड़फोड़ की धमकी दी है।

फड़नवीस से मिले करण जौहर
फिल्म की सुरक्षित रिलीज को लेकर करण जौहर भी गुरुवार को मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से मिले। फड़नवीस ने उन्हें आश्वासन दिया कि फिल्म के प्रदर्शन में किसी को भी बाधा डालने नहीं दिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week