मप्र: मंत्री की कॉफी का स्वाद क्यों बिगड़ा, जांच शुरू, कार्रवाई होगी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मप्र: मंत्री की कॉफी का स्वाद क्यों बिगड़ा, जांच शुरू, कार्रवाई होगी

Sunday, October 23, 2016

;
भोपाल। यदि आपकी चाय कॉफी का स्वाद बिगड़ जाए तो आप क्या करेंगे। ज्यादा से ज्यादा नई कॉफी मांग लेंगे लेकिन मप्र में ऐसा नहीं है। यहां मंत्री नरोत्तम मिश्रा की कॉफी का स्वाद क्या बिगड़ा, जांच के आदेश जारी ​हो गए। पता लगाया जा रहा है कि स्वाद क्यों बिगड़ा, यह गलती से बिगड़ गया या जान बूझकर बिगाड़ा गया। इसके खिलाफ किसकी साजिश है और क्यों ना उसकी सेवाएं समाप्त कर दी जाएं। 

मामला भिंड के सर्किट हाउस का है। भोपाल समाचार डॉट कॉम के पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री लाल सिंह आर्य, सांसद भागीरथ प्रसाद, विधायक नरेंद्र सिंह, बीजेपी जिला अध्यक्ष संजीव कांकर नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिंड आए थे। कुछ देर के लिए वो सर्किट हाउस में रुके और कॉफी आर्डर की। कॉफी पेश हुई तो उसका स्वाद काफी खराब था। इतना कि स्वाद ने सबका मूड खराब कर दिया। मंत्रीजी उठकर चले गए। 

बस फिर क्या था। सत्ता का चाबुक चला और मामले में जांच के आदेश दे दिए गए। एसडीएम संतोष तिवारी ने जांच के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने के बाद संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पिछले दिनों बालाघाट में पुलिस गिरफ्त से छूटकर भागे संघ प्रचारक सुरेश यादव को पकड़ने वाले होमगार्ड सैनिकों की सेवाएं समाप्त हो गईं थीं। लगता है मंत्री की कॉफी का स्वाद खराब करने वाला भी बर्खास्त ही होगा।

पत्रकार साथियो: यदि आपके पास भी है ऐसी कोई खबर जो विज्ञापन के दवाब में प्रकाशित नहीं हो पाई है तो कृपया भोपाल समाचार डॉट कॉम को प्रेषित करें | editorbhopalsamachar@gmail.com | यहां मिलता है पत्रकारों की स्वतंत्रता को पूरा सम्मान। 
;

No comments:

Popular News This Week