मप्र तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ: 33 जिलाध्यक्षों ने दिया अरुण द्विवेदी को समर्थन - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मप्र तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ: 33 जिलाध्यक्षों ने दिया अरुण द्विवेदी को समर्थन

Monday, October 17, 2016

;
भोपाल। मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष अरूण द्विवेदी एवं प्रांतीय महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने बताया कि मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ की प्रांतीय महासमिति की बैठक जयहिंद भवन नगर निगम सभागार, शिवाजी नगर इंदौर में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रांतीय, संभागीय पदाधिकारियों के साथ 33 जिला शाखाओं के अध्यक्ष, अन्य जिलों के जिला शाखा अध्यक्षों के प्रतिनिधियों,तहसील एवं विकासखण्ड के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कर्मचारीगण उपस्थित थे।

महासमिति की बैठक में आये हुए जिलाध्यक्षों एवं पदाधिकारियों ने अरूण द्विवेदी के नेतृत्व में पूर्ण आस्था व्यक्त कर संघ विरोधी गतिविधियों में लिप्त एवं गुटबाजी को बड़ावा दे रहे संघ पदाधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करने का प्रस्ताव सर्वसम्मिति से पारित किया। इस कार्यवाही को सम्पन्न करने हेतु जिलाअध्यक्षों एवं प्रांतीय पदाधिकारियों की अनुशासन समिति गठित कर उन्हें अधिकार सौंपे गये। 

संघ के संरक्षक एल.एन. कैलासिया के सेवा निवृत्त हो जाने के कारण उनके स्थान पर उदित सिंह भदौरिया का संघ का संरक्षक बनाने का प्रस्ताव महासमिति ने ध्वनिमत से पारित किया । कर्मचारियों की लंबित मांगों पर चर्चा में सरकार द्वारा सातवे वेतनमान देने में अनावश्यक विलम्ब एवं 6वे वेतनमान की विसंगतियों को दूर न करने के लिये महासमिति ने नाराजगी प्रकट की साथ ही मांगों के निराकरण हेत मध्यप्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा के साथ मिलकर प्रांत व्यापी आंदोलन की घोषणा एवं रणनीति हेतु प्रांतीय अध्यक्ष को अधिकृत किया गया।  

संघ की सम्पत्तियों पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले व्यक्तियों पर कानूनी कार्यवाही हेतु प्रस्ताव पारित किया गया । बैठक के अंत में धन्यवाद प्रस्ताव ज्ञापित कर आंदोलन की रणनीति एवं संगठन की गतिविधियों की समीक्षा के लिये भोपाल में रातापानी में नवम्बर में बैठक करने का निर्णय भी लिया गया ।  

;

No comments:

Popular News This Week