27 अक्टूबर को मंत्रालय में रात्री जागरण करेंगे कर्मचारी

Tuesday, October 25, 2016

भोपाल। शिवराज सरकार से अपनी मांगे मनवाने के लिए कर्मचारियों को नए नए तरीकों से संघर्ष करना पड़ रहा है। सामान्य ज्ञापन और प्रदर्शन से अब मप्र में कुछ नहीं होता। शायद इसीलिए मप्र के सबसे पॉवरफुल कर्मचारी रात्रि जागरण करेंगे। 

मंत्रालयीन कर्मचारी संघ के सचिव सुभाष वर्मा ने बताया कि 27 अक्टूबर को मंत्रालय कर्मचारी वर्ग एक अनूठा प्रर्दशन करने वाला है। जिसके तहत अपनी मांगों को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहे मंत्रालय के अधिकारी, कर्मचारी मंत्रालय परिसर में रातभर जागकर विरोध दर्ज कराएंगे। प्रदेश में पहला इस तरह का प्रर्दशन होगा। जिसमें शाम को छुट्टी के बाद कर्मचारी अपने घरों से बिस्तर लेकर मंत्रालय पहुंचेंगे और रात में काम करेंगे और कार्य पूरा होने के बाद रात्रि जागरण करेंगे। 

वर्मा ने बताया कि वेतन विसंगति, कर्मचारी आवास प्रोजेक्ट, सहकारी समिति का गठन सहित 22 सूत्रीय मांगो को लेकर कर्मचारियों, अधिकारियों ने दो दिन मंत्रालय में कामकाज बंद कर विरोध भी जताया था, लेकिन शासन ने हमारी मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इसलिए इस बार निर्णय लिया है कि हम एक रात मंत्रालय में गुजरारेंगे। 27 अक्टूबर को संघ से जुड़े पदाधिकारी रात्रि में यहां आएंगे और पूरी रात मंत्रालय परिसर में ही गुजारेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week