बिहार में V-mart कर रहा है अवैध शराब की सप्लाई ?

Saturday, September 10, 2016

नईदिल्ली। बिहार पुलिस इस सवाल का जवाब तलाश रही है। V-mart के मालिक बिहार में अवैध सप्लाई करने के मामले में फंस सकते हैं क्योंकि पुलिस ने V-mart के एक ट्रक से 58 कार्टून अवैध शराब जब्त की है। इा कार्टूनों में V-mart का टैग भी लगा हुआ था। इसके अलावा ट्रक में शेष सामान भी V-mart का ही था। 

कुचायकोट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच 28 स्थित पहाड़पुर में दिल्ली नंबर के एक ट्रक कंटेनर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को कई कार्टून में रखे करीब 1500 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। यह कार्गो ट्रक गुड़गांव से वी-मार्ट का माल लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इस ट्रक में वी-मार्ट के सामान के बीच 58 कार्टून जो सफ़ेद बोरे में थे वी-मार्ट के टैग के साथ पैक किये थे। पुलिस ने जब ट्रक की सघन तलाशी ली तो उसमे सिर्फ वी-मार्ट के पैकिंग किये हुए बोर मिले।

लेकिन जब बारी बारी से सभी बोरे को चेक किया गया तब उसमे 58 कार्टून अंग्रेजी शराब रखा हुआ मिला। पुलिस ने ट्रक के ड्राईवर मुकेश कुमार जो कि मुजफ्फरपुर का रहने वाला है और ट्रक के सह चालक शिवशंकर जो सीतामढ़ी का रहने वाला है को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। शराब की यह खेप बिहार के 5 जिलो में सप्लाई करनी थी। मुजफ्फरपुर के अलावा मधुबनी, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा में इसकी सप्लाई होनी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं