मुफ्त रिलायंस Jio 4G सिम के लिए बस यहां कॉल करें

Friday, September 2, 2016

रिलायंस जियो ने बृहस्पतिवार को सेवाएं शुरू करने की घोषणा कर दी है। दिल्ली एनसीआर और मुंबई में शुक्रवार से यह सेवाएं शुरू कर दी गई हैं जबकि बाकी देश में 5 सितंबर से इनकी शुरुआत कर दी जाएगी। अगर आपने अब तक मुफ्त रिलायंस जियो 4जी सिम नहीं लिया है तो यह खबर आपके लिए काफी काम की है।

दरअसल रिलायंस ने शुक्रवार से फ्री वेल्कम ऑफर की शुरुआत कर दी है। इस ऑफर के अंतर्गत अब यूजर्स को पूर्व के आधिकारिक 19 पार्टनर स्मार्टफोन का यूजर होना जरूरी नहीं है। अब आधिकारिक रूप से रिलायंस ने जियो सिम को किसी भी 4जी स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया है। सीधे शब्दों में कहें तो अब जियो वेल्कम ऑफर ओपेन फॉर ऑल 4जी स्मार्टफोन यूजर है।

जाहिर है अगर आपने अब तक जियो सिम नहीं लिया है और इसेे लेना चाहते हैं तो आप इसे कैसे लिया जाए इसका आसान तरीका जानना चाहते हैं। इसलिए कैच ने आपकी इस मुश्किल को आसान बना दिया है।

कॉल करें और सिम पाएं
जियो सिम पाने के लिए सबसे पहले किसी भी 4जी स्मार्टफोन यूजर को 'माई जियो' ऐप की जरूरत होगी। आईओएस या एंड्रॉयड यूजर्स इसके लिए एप्पल स्टोर या गूगल प्ले स्टोर पर जाकर 'माई जियो' ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं। जबकि अगर आप ऐसा नहीं कर पा रहे हैं या फिर काफी आसान तरह से यह ऐप इंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको केवल 1800-200-200-2 नंबर पर एक कॉल करनी होगी। यह कॉल हर मोबाइल नेटवर्क द्वारा मुफ्त में की जा सकती है। कॉल कट होते ही आपके पास एक एसएमएस आएगा। लिंक पर क्लिक करते ही माय जियो एप डाउनलोड हो जाएगा और आप जियो वैलकम आॅफर का लाभ उठा सकेंगे। 

फ्री वेल्कम ऑफर का फायदा
रिलायंस जियो की आधिकारिक व्यावसायिक लॉन्चिंग आगामी 31 दिसंबर से की जानी है। तब तक के लिए रिलायंस जियो की सभी सेवाएं हर यूजर के लिए मुफ्त हैं। यह वेल्कम ऑफर, प्रीव्यू ऑफर जैसा ही है। इसके अंतर्गत यूजर्स को मुफ्त अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट डाटा, वॉयस कॉल, एसएमएस समेत जियो की अन्य सुविधाएं पूरी तरह मुफ्त में मिलेंगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं