पत्नी व बेटी के बाद IAS अफसर ने बेटे सहित सुसाइड कर लिया

Tuesday, September 27, 2016

नई दिल्ली। खबर आ रही है कि भारतीय कॉरपोरेट विधि सेवा में डीजी के पद पर पदस्थ IAS अफसर बीके बंसल ने अपने बेटे समेत सुसाइड कर लिया। इससे पहले उनकी बेटी एवं पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। इस घटना के बाद बंसल परिवार का अंत हो गया। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है परंतु पुलिस का कहना है कि यह सुसाइड का ही मामला है। उनके खिलाफ रिश्वतखोरी का मामला चल रहा था। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्होंने दिल्ली के नीलकंठ अपार्टमेंट में अपने बेटे के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 2 महीने पहले उनकी पत्नी सत्यबाला 58 साल औऱ बेटी नेहा 27 साल ने भी खुदकुशी की थी। पूर्व महानिदेशक बीके बंसल और उनके बेटे का शव उनके दिल्ली आवास में मिला। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

बीके बंसल भारतीय कॉरपोरेट विधि सेवा (आईसीएलएस) के वरिष्ठ प्रशासनिक ग्रेड के अधिकारी थे। उन्हें पिछले साल कॉरपोरेट मामलों के महानिदेशक के पद पर तरक्की मिली थी। बीके बंसल पर घूस लेने का आरोप था। उन्हें सीबीआई ने घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 16 जुलाई को सीबीआई ने बीके बंसल को मुंबई की एक कंपनी से फाइव स्टार होटल में 9 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जमानत पर थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week