मप्र: मंत्री ने भरी सभा में तहसीलदार को गालियां दीं

Thursday, September 1, 2016

भोपाल। अभी इंदौर विधायक सुदर्शन गुप्ता का एई को नंगा नचाने वाला आॅडियो सुर्खियों से गायब नहीं हुआ था कि केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे का गाली वाला वीडियो ब्रेकिंग न्यूज में आ गया। मंत्रीजी ने कैमरे के सामने, भरी सभा में तहसीलदार को गालियां दीं। इसके अलावा कई विभागों के अधिकारियों को जबरन लताड़ा। वो जनता के बीच शायद कुछ साबित करने की कोशिश कर रहे थे। योजनाबद्ध ढंग से अधिकारियों को अपमानित किया गया। 

प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे अनूपपुर जिले की जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के लीला टोला में आयोजित लोक कल्याण शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। जहां सूखा राहत राशि के चेक का किसान को भुगतान न होने पर वे तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद पटेल पर झल्ला पड़े। मंत्री ने भरी सभा में आपा खो दिया और वहां मौजूद महिला-पुरुषों के सामने हाथ में माइक और सामने कैमरे होने के बावजूद तहसीलदार से गाली-गलौच करना शुरू कर दी।

इससे पहले मंत्री धुर्वे ने कार्यक्रम में अनुपस्थित पंचायतों के सचिव, रोजगार सहायक और समन्वय अधिकारियों को सस्पेंड करने के आदेश दिए। इस दौरान सीईओ एसके वाजपेयी, जनपद अध्यक्ष हीरा सिंह श्याम, पूर्व विधायक सुदामा सिंह, अमरकंटक नगर पंचायत अध्यक्ष रज्जू सिंह की मौजूदगी में मंत्री ने हर एक विभाग के अधिकारी को मंच में ही बुलाकर जनता के सामने खूब लताड़ा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं