शहडोल में शिवराज के खिलाफ प्रचार करेंगी शशि कर्णावत

Monday, September 26, 2016

भोपाल। शिवराज सरकार के अत्याचार का जीता जागता प्रमाण बन चुकीं निलंबित आईएएस शशि कर्णावत अब खुलकर शिवराज सिंह के खिलाफ मैदान में आने का मन बना रहीं हैं। उन्होंने तय कर लिया है कि वो शहडोल उपचुनाव समेत आने वाले सभी चुनावों में शिवराज सिंह के खिलाफ प्रचार करेंगी। 

उन्होंने भाजपा के पितृपुरूष पंडित दीनदयाल उपाध्याय के दर्शन 'अंतिम व्यक्ति के उदय' की चर्चा करते हुए प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। कर्णावत ने कहा है कि प्रदेश सरकार ने मेरे जैसे प्रथम पंक्ति के व्यक्ति को अंतिम पंक्ति में ला दिया है।

कर्णावत ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो आगामी उपचुनावों और आम चुनावों में सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगी। शशि कर्णावत को भ्रष्टाचार के मामले में सजा सुनाए जाने के बाद 2013 में सरकार ने निलंबित कर दिया था। फिलहाल उनका केस हाइकोर्ट में चल रहा है और पिछले कई दिनों से वो निलंबन समाप्त करने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।

कर्णावत का दावा है कि सीएम ने उन्हें बहाली का भरोसा दिलाया था, लेकिन उन्हें आज तक न्याय नहीं मिल सका। भाजपा के लिए जितना खास दिन 25 सितम्बर था, उतना ही खास दिन निलंबित आईएएस शशि कर्णावत के लिए था। भाजपा जहां अपने प्रेरणा पुरूष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जंयती मना रही थी तो शशि कर्णावत अपना 56वां जन्मदिन मना रही थीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं