नवजोत सिंह सिद्धू ने नई पार्टी बनाई

Friday, September 2, 2016

चंडीगढ़। बार बार बंदिशों से परेशान भाजपा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी नई पार्टी बना ली है। इससे पहले उनके आम आदमी पार्टी में जाने की बात चल रही थी परंतु बात नहीं बनी। कांग्रेस ने न्यौता भी दिया था लेकिन सिद्धू को ठुकरा दिया। सिद्धू की पार्टी में परगट सिंह उनके पार्टनर हैं। परगट सिंह ने फेसबुक पर संबंधित फोटो पोस्ट की है। सिद्धू क्रिकेट और परगट सिंह हॉकी के खिलाड़ी रह चुके हैं।

परगट सिंह की फोटो से और उसपर लिखे संदेश से संकेत मिल रहे हैं कि परगट सिंह, बैंस ब्रदर्स और नवजोत सिंह सिद्धू मिलकर नई पार्टी बना सकते हैं। इस फोटो में परगट सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू और बैंस ब्रदर्स नजर आ रहे हैं और उसे साफ नई पार्टी बनाने का संदेश है। 

संदेश में क्या लिखा
फोटो के साथ लिखा है कि आवाज-ए-पंजाब, जांचे-परखे और हर कसौटी पर खरे उतरें, आस और विश्वास की राजनीति के लिए हम एक हैं। हमारी जंग उन ताकतों के खिलाफ है जिन्होंने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। यानि कि पंजाब को बर्बाद करने वालों के खिलाफ पार्टी बनाकर लड़ने की तैयारी है। 

कविता की पंक्तियां भी लिखीं
साथ ही सुरजीत पातर की पंक्तियां भी लिखी हुई हैं कि पतझड़ आया तो क्या हुआ, तू अगली ऋतु पर यकीन रखना...मैं ढूंढ कर लाता हूं कहीं से कलम, तुम फूल के बराबर जगह रखना...। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं