युवती की लाश बैठी हुई थी, सिर में गोली लगी थी, लेकिन बंदूक गायब थी

Sunday, September 11, 2016

;
ग्वालियर। सब इंस्पेक्टर परीक्षा की तैयारी करने दतिया से ग्वालियर आई एक युवती की रहस्यमयी मौत हो गई। युवती की लाश पलंग पर बैठी हुई थी, सिर में गोली लगी थी दूसरी तरफ से खून की धार बह रही थी परंतु आसपास कहीं कोई रिवाल्वर, बंदूक या हथियार नहीं था। हां एक सुसाइड नोट जरूर था। पुलिस समझ नहीं पा रही है कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या। 

जानकारी के मुताबिक, झांसी रोड थाने के नजदीक पारस बिहार कॉलोनी में दतिया जिले के मानिकपुर गांव निवासी कृष्णा राजपूत अपने भाई मंगल के साथ रहती थी। वो यहां रहकर सब इंस्पेक्टर परीक्षा की तैयारी कर रही थी। रविवार को भाई मंगल सब्जी लेने बाजार गया था, इसी दौरान पड़ोसियों को कृष्णा के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। पड़ोसी दौड़कर कमरे पर पहुंचे तो वहां युवती बैठी हुई स्थिति में मिली और उसके सिर से खून की धार बह रही थी।

घटना की सूचना तुरंत पुलिस और कृष्णा के भाई को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को कृष्णा के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने गांव के दो युवकों पर धोखा देने का आरोप लगाया है। हालांकि, मौके पर गोली मारने के लिए इस्तेमाल की गई बंदूक नहीं मिलने से पुलिस को आत्महत्या के इस मामले में शक हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं बहन को इस हालत में देखते ही मंगल बेहोश हो गया। उसे जिला अस्तपाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
;

No comments:

Popular News This Week