भोपाल में मासूम बेटी के सामने महिला का गैंगरेप

Thursday, September 22, 2016

भोपाल। पंजाब से भोपाल में नौकरी की तलाश में आई एक महिला एवं उसकी मासूम बेटी को सीहोर रेलवे स्टेशन से कुछ बदमाश बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए और खाने में नशीली दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने मासूम बेटी के सामने महिला का गैंगरेप किया। 

महिला पंजाब के मलेर कोटला की रहने वाली है। भोपाल के हनुमान गंज स्थित एक होटल में वो पिछले 1 महीने से अपनी मासूम बेटी के साथ रह रही थी। मंगलवार को वो सीहोर में थी और रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। तभी बंटी मेहरा एवं शंकर मेहरा उसके पास पहुंचे और बातें करने लगे। बातों बातों में उन्होंने बताया कि वो जिस ट्रेन का इंतजार कर रही है वो सीहोर में नहीं बल्कि बैरागढ़ में रुकती है। इस तरह दोनों महिला को अपने साथ ले आए। रास्ते में बातचीत के दौरान उन्हें पता चला कि महिला नौकरी की तलाश में है। बैरागढ़ आकर उन्होंने बताया कि ट्रेन को आने में काफी समय है और वो उसे नौकरी दिला सकते हैं। 

आरोपियों ने उसे बातों में फंसाकर अपने घर रुकने के लिए राजी कर लिया। यहां बदमाशों ने महिला को खाने में नशीली दवाएं मिलाकर दे दीं। इस दौरान बंटी का जीजा अशोक एवं गोलू भी वहां आ गए। महिला जब नशे में बेसुध हो गई तो सभी ने बारी बारी से उसका रेप किया।

कैसे हुआ खुलासा
मामले का खुलासा दूसरी सुबह ही हो गया जब दो आरोपी महिला को छोड़ने के लिए बाइक पर जा रहे थे। कोहेफिजा पुलिस ने उन्हें रोका और पूछताछ की। इस दौरान महिला ने पुलिस को सारा घटनाक्रम बता दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week