रात में झूम-झूम के नाच रहा था एएसआई, सुबह सस्पेंड

Tuesday, September 13, 2016

जबलपुर। मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी नशे में टल्ली होकर झूम-झूम के नाचा। चौकी प्रभारी उन्हे रोकने आया तो भरी भीड़ में अपने अधिकारी पर भी टूट पड़ा। मामले वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा तो महाशय को सस्पेंड कर दिया गया। 

सूत्रों के अनुसार रविवार को रैनबसेरा रिसोर्ट के सामने मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था। जिसमें गौर चौकी में पदस्थ एएसआई आरपी बर्मन की ड्यूटी लगाई गई थी। लेकिन ड्यूटी के दौरान रात करीब 12.30 बजे आरपी बर्मन ने कुछ लोगों के साथ जमकर शराब पी और क्षेत्रीय युवाओं के साथ वर्दी में ही डांस करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर चौकी में खबर दी, जिसके बाद चौकी प्रभारी समीर खान टीम के साथ आयोजन स्थल पहुंचे।

भीड़ सुलझाती रही पुलिस का विवाद
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चौकी प्रभारी खान ने पहुंचते ही एएसआई बर्मन को वर्दी में शराब पीकर डांस करने की बात पर जैसे ही डांटा, बर्मन भड़क गया। उसने भीड़ के सामने ही झूमाझपटी करते हुए भद्दी गालियां देते हुए एसआई खान को जान से मारने की धमकी दे दी। चश्मदीदों के अनुसार एएसआई बर्मन और पुलिस कर्मियों की झूमाझपटी को देखकर कुछ स्थानीय युवकों ने उन्हें अलग कराया और फिर मामला शांत हुआ। देर रात शराबी एएसआई के खिलाफ चौकी के रोजनामचे में रिपोर्ट दर्ज की गई और फिर वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की गई। सोमवार की शाम एसपी डॉ. आशीष ने एएसआई बर्मन को लाइन अटैच कर दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week