दमोह में आसमान से बरसी आफत, दो की मौत

Saturday, September 24, 2016

रमज़ान खान/बटियागढ़। तहसील में लगातार गाज गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं। पिछले 1 हफ्ते में बटियागढ़ सहित आस पास के इलाकों से गरज़ बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिससे अभी तक 3 लोगों सहित दर्जन भर जानवरों की जान जा चुकी है, एवं इससे अधिक लोग  इसकी चपेट में आकर घायल हुए हैं। शनिवार सुबह भी मौशम में आये अचानक बदलाव से तेज़ गरज के साथ जोरदार बारिश हुई और गाज गिरने से दो लोगों की जान चली गई। 

बटियागढ़ से छतरपुर मार्ग के नीमन टिगड्डा के समीप  सुबह करीब 9 बजे लगभग बल्लन ढाबे पर गाज गिरने का मामला प्रकाश में आया है, गाज गिरने से ढाबे पर काम कर रहे दो लोगों की  इसकी चपेट में आने से मौत हो गई, इसके साथ ही ढाबा संचालक बल्लन ठाकुर की एक गाय व एक पालतू कुत्ता भी गाज गिरने से मौत का शिकार हो गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह 9 बल्लन ढाबा पर दो जगह गाज गिरी जिससे बटियागढ़ के हिम्मतपुरा निवासी जुगराज पिता कारंदा आदिवासी 50 साल एवं तखत सिंह पिता दलु आदिवासी 18 साल  निवासी बमनपुरा  बटियागढ़ की मौके पर ही मौत हो गई , एवं ढाबा संचालन करने वाले बल्लन के छोटे भाई दिनेश को कानों से सुनाई देना बंद हो गया है। पुलिस ने मर्गकायम कर शव परिक्षण होने के बाद परिजनों को सौप दिए हैं, और मामले की जाँच कर रही है, मौके पर पहुचे तहसीलदार महेश दुवे एवं हल्का पटवारी ने पंचनामा तैयार कर म्रतकों के परिजनों को जल्द ही आर्थिक मदद दिलाने की बात कही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week