दलितों के आशीर्वाद से बनी है मोदी सरकार: अमित शाह

Sunday, September 18, 2016

नईदिल्ली। लखनऊ में हुई एक सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भारत में मोदी सरकार दलितों के आशीर्वाद से बनी है और मोदी सरकार ने अपना पूरा ध्यान दलितों के विकास पर केंद्रिय कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा को दलित विरोधी पार्टी करार देते हुए केवल भाजपा को दलितों की हितचिंतक पार्टी बताया। 

अमित शाह ने शुक्रवार को लखनऊ में कांशीराम स्मृति उपवन में मानवता सद्भाव समारोह को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा, "कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि वर्ष 1952-53 में उनके नाना (जवाहर लाल नेहरू) ने चुनाव हरवाकर बाबा साहब को संसद में प्रवेश करने से रोक दिया था। सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती को जब जब मौका मिला इन्होंने दलितों का शोषण किया। 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश भर के दलितों, पिछड़ों, शोषितों के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है। अब मोदी सरकार ने पूरा ध्यान दलितों के विकास पर केंद्रित कर दिया है। शाह ने साथ ही कहा, "सपा सरकार में दलितों को प्रताड़ित किया जाता है। बहनजी सपा को सत्ता से नहीं हटा सकती, इसलिए यूपी के विकास के लिए भाजपा की सरकार बनाइए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं