देश में तनाव पैदा कर रहे हैं दलितों के 'स्वयंभू संरक्षक': मोदी

Friday, September 2, 2016

पत्रकार राहुल जोशी से बात करते प्रधानमंत्री मोदी
नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कहना है कि मैं दलितों और वंचितों के लिए काम करता हूं तो कई लोगों को तकलीफ होती है, लेकिन इसका मुझपर कोई असर ना पहले पड़ा था ना आगे पड़ेगा। उन्होंने दलित नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा कि 'स्वयंभू संरक्षक' इसे अपनी राजनीति में अड़ंगे की तरह देखते हैं तथा यही वे लोग हैं, जो देश में तनाव पैदा कर रहे हैं। 

दिल्ली के वरिष्ठ पत्रकार राहुल जोशी से बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "स्वयंभू संरक्षक देश में तनाव उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें पसंद नहीं आ रहा कि मोदी दलितों के साथ है। मोदी ने खुद को जनजातीय समुदाय के लोगों के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया है। मैं दलितों, दमितों, शोषितों, वंचितों के कल्याण के लिए समर्पित हूं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी और इसका मुख्य जोर रोजगार, शांति, एकता और सामाजिक न्याय पर होगा। मोदी ने कहा, "आने वाले दिनों जिन पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, उनमें से एक उत्तर प्रदेश भी है। जहां तक भाजपा की बात है, हम सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। इसमें मुख्य जोर किसानों के कल्याण, गांवों, युवाओं के लिए रोजगार पर होगा और हम सामाजिक न्याय को लेकर प्रतिबद्ध रहेंगे।"

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week