मुंबई में शिवसेना के 'सामना' आॅफिस पर मराठाओं हमला

Wednesday, September 28, 2016

;
मुंबई। हिंदुवाद और मराठा राजनीति से अपनी जमीन तैयार करने वाली पार्टी शिवसेना के मुखपत्र सामना के आॅफिस में मराठा संगठन ने पथराव किया है। इस हमला सामना में छपे एक कार्टून से नाराज होकर किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि मराठा समर्थक सामाजिक संगठन ‘संभाजी ब्रिगेड’ ने हमले की जिम्मेदारी ली है। पुलिस के मुताबिक तीन युवक वाहन से दोपहर पौने दो बजे नवी मुंबई के सनपडा में सामना प्रिंटिंग प्रेस भवन पहुंचे। उन्होंने प्रेस के गार्ड को बुलाया और एक पत्र लेने का आग्रह किया।

गार्ड जब उनकी ओर जाने लगा तो युवक गाड़ी से उतर गए और प्रेस भवन की ओर जाने लगे और कथित तौर पर पथराव कर वहां से भाग निकले। उन्होंने बताया कि हमले में भवन की बाहरी दीवार का दो-तीन शीशा टूट गया। हमले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सनपडा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। संभाजी ब्रिगेड ने हमले की जिम्मेदारी ली और मुखपत्र में कार्टून प्रकाशित किये जाने की निंदा की। ब्रिगेड के प्रवक्ता शिवानंद भानुसे ने कहा कि हम सामना में कार्टून प्रकाशित करने की निंदा करते हैं । शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और साामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत को महाराष्ट्र की महिलाओं से माफी मांगना चाहिए।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week